Uncategorized

Tata Motors को उत्तर प्रदेश से मिला बड़ा काम, निवेश से पहले जान लें एक्सपर्ट्स की राय

 

Tata Motors Share: टाटा मोटर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी को UPSRTC से एक बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है। कंपनी ने दी जानकारी में कहा है कि उन्हें उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) से 1,000 Tata LPO 1618 diesel ‘चेसिस’ की देने का ठेका मिला है। बीएसई में आज कंपनी के शेयर 0.76 प्रतिशत की गिरावट के बाद 903.15 रुपये के लेवल पर बंद हुए हैं। सोमवार को टाटा मोटर्स का इंट्रा-डे हाई बीएसई में 917.65 रुपये है।

पिछले साल भी मिला ऐसा ही ऑर्डर

टाटा मोटर्स को यह नया ऑर्डर पिछले साल मिले ऑर्डर को पूरा करने के बाद मिला है। बीते साल UPSRTC से टाटा मोटर्स को 1350 बस चेसिस का ऑर्डर मिला था।

टाटा मोटर्स ने निवेशकों को दिया है धांसू रिटर्न

मल्टीबैगर ऑटो स्टॉक की कीमतों में इस साल 300 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। बीते 2 साल में पोजीशनल निवेशकों को इस टाटा स्टॉक ने 125 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। वहीं, 5 साल में यह शेयर 545.46 प्रतिशत चढ़ गया था। बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार इस स्टॉक को लेकर ब्रोकरेज हाउस कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटी ने 1050 रुपये का टारगेट प्राइस सेट किया है। वहीं, Sharekhan ने 1319 रुपये का टारगेट प्राइस सेट किया है।

बता दें, टाटा मोटर्स का 52 वीक हाई 1179.05 रुपये है। कंपनी का 52 वीक लो लेवल 622 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 3,32,439.05 करोड़ रुपये का है।

कंपनी ने अपने बयान में क्या कहा है?

टाटा मोटर्स ने सोमवार को बयान में कहा, कंपनी को यह ठेका ई-बोली प्रक्रिया के बाद हासिल हुआ। बस ‘चेसिस’ की डिलीवरी आपसी तौर पर सहमत शर्तों के अनुसार चरणबद्ध तरीके से की जाएगी।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले सूझ-बूझ के साथ फैसला करें। यहां प्रस्तुत एक्सपर्ट के विचार निजी है। stock market news इस आधार पर निवेश करने की सलाह नहीं देता है।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top