Uncategorized

2 टुकड़ों में बंटने जा रहा यह शेयर, 1400% का दे चुका है रिटर्न, ₹170 है भाव

 

Penny Stock: ब्लू क्लाउड सॉफ्टेक सॉल्यूशंस के शेयरों (Blue Cloud Softech Solutions shares) में गुरुवार को 3% से अधिक की तेजी आई। कंपनी के शेयर 170 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक ऐलान है। दरअसल, कंपनी ने कहा कि उसके बोर्ड ने स्टॉक स्प्लिट को मंजूरी दे दी है। ब्लू क्लाउड सॉफ्टेक सॉल्यूशंस के बोर्ड मेंबर ने 16 अक्टूबर 2024 को आयोजित अपनी बैठक में 2:1 के रेशियो में कंपनी के इक्विटी शेयर के उप-विभाजन पर विचार किया और सर्वसम्मति से मंजूरी दे दी।

क्या है डिटेल

ब्लू क्लाउड सॉफ्टेक सॉल्यूशंस ने बीएसई फाइलिंग में कहा, इक्विटी शेयरों के विभाजन के पीछे का कारण शेयर बाजार में कंपनी के शेयर की लिक्विडिटी में सुधार और छोटे निवेशकों को इसके शेयरों में सौदा करने की सुविधा प्रदान करना है। इसमें कहा गया है कि स्टॉक विभाजन के पूरा होने का अपेक्षित समय लगभग दो से तीन महीने है, जिसमें सदस्यों और लागू नियामकों की मंजूरी लेने के लिए आवश्यक समय भी शामिल ह

ब्लू क्लाउड सॉफ्टेक स्टॉक प्राइस

ब्लू क्लाउड सॉफ्टेक के शेयर की कीमत पिछले एक महीने में 5% और तीन महीने में 40% गिर गई है। हालांकि, ब्लू क्लाउड सॉफ्टेक सॉल्यूशंस एक स्मॉलकैप मल्टीबैगर स्टॉक है जिसने साल-दर-साल (YTD) 182% का शानदार रिटर्न दिया है। पिछले एक साल में स्मॉलकैप स्टॉक 90% से अधिक उछला है, जबकि तीन सालों में इसमें 1,400% से अधिक की तेजी आई है। कंपनी के शेयरों का 52 वीक हाई प्राइस 261 रुपये और 52 वीक लो प्राइस 46.08 रुपये है। इसका मार्केट कैप 3,579.69 करोड़ रुपये है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top