Uncategorized

पावर कंपनी को लगातार दूसरे दिन गुड न्यूज, स्टॉक पर रखें नजर, 1 साल में दिया 70 फीसदी रिटर्न

 

JSW Energy Order: कमजोर बाजार में पावर कंपनी JSW Energy को लगातार दूसरे दिन गुड न्यूज मिली है. कंपनी की 2 सब्सिडियरी कंपनियों ने MSEDCL के साथ 1200 MW सोलर विंड हाइब्रिड कैपिसिटी के लिए एक पावर पर्चेज एग्रीमेंट (PPA) साइन किया है. कंपनी ने एक दिन पहले गुरुवार को गुजरात ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड के साथ 192 MW सोलर विंड हाइब्रिड कैपिसिटी का एक PPA साइन किया था.

JSW Energy ने MSEDCL के साथ साइन किया एग्रीमेंट

एक्सचेंज फाइलिंग में कंपनी ने बताया कि JSW Energy Limited की सहायक कंपनियों जेएसडब्ल्यू रिन्यू एनर्जी सिक्स लिमिटेड और जेएसडब्ल्यू रिन्यू एनर्जी थर्टी लिमिटेड ने महाराष्ट्र राज्य बिजली वितरण कंपनी लिमिटेड (MSEDCL) के साथ STU-कनेक्टेड सोलर-विंड हाइब्रिड क्षमता के लिए बिजली खरीद समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं.

1 साल में दिया 70 फीसदी रिटर्न

शुक्रवार को कारोबारी सत्र के दौरान JSW Energy के शेयर में गिरावट दर्ज हुई है. BSE पर कंपनी का शेयर 1.31 फीसदी या 9.30 अंकों तक टूटकर 667.40 रुपए पर ट्रेड कर रहा है. पिछले छह महीने में कंपनी के शेयर ने 6 फीसदी और 1 साल में कबीर 70 फीसदी का रिटर्न दिया है. JSW Energy का 52 हफ्तों का उच्च स्तर 804.95 और 52 हफ्तों का निचला स्तर 347.50 रुपए है

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top