Markets

Multibagger Stock: 4 साल में 1440% का तगड़ा रिटर्न, कंपनी ने Puma Sports India के साथ किया है एग्रीमेंट

Active Clothing Co Share Price: अगर आप निवेश के लिए किसी बेहतर स्टॉक की तलाश में हैं तो एक्टिव क्लोथिंग कंपनी लिमिटेड के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को कम समय में ही तगड़ा रिटर्न दिया है। कंपनी के शेयरों में आज 17 अक्टूबर को 4.17 फीसदी की तेजी आई है और यह स्टॉक BSE पर 142.46 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। आज की तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 221 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 150.43 रुपये और 52-वीक लो 64.64 रुपये है।

Active Clothing का कारोबार

एक्टिव क्लोथिंग कंपनी मल्टी-नेशनल कंपनियों को शामिल करके अपने कस्टमर बेस का विस्तार कर रही है। इसने टी-1 सप्लायर के रूप में प्यूमा स्पोर्ट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ मैन्युफैक्चरिंग एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए हैं।

2002 में स्थापित एक्टिव क्लोथिंग कंपनी रेडीमेड गारमेंट इंडस्ट्री में एक प्रमुख कंपनी है, जो मैन्युफैक्चरिंग और ट्रेडिंग दोनों में लगी हुई है। कंपनी पुरुषों, महिलाओं, बच्चों और बेबीवियर के लिए कपड़े तैयार करती है। कंपनी फ्लैट-निट स्वेटर, आउटरवियर जैकेट और सर्कुलर निट टी-शर्ट, स्वेटशर्ट और जॉगर्स के लिए पॉपुलर है। इसने खुद को एक लीडिंग इंटीग्रेटेड अपेरल मैन्युफैक्चरर और डिजाइनर के रूप में स्थापित किया है।

इन पॉपुलर ब्रांड्स को डिस्ट्रीब्यूट करती है Active Clothing

अपनी मैन्युफैक्चरिंग के अलावा कंपनी Levi’s, फ्लाइंग मशीन, Celio, Ed Hardy, Basics, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन और अन्य पॉपुलर ब्रांडों के लिए डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में भी काम करती है। इस रणनीतिक कदम से एक्टिव क्लोथिंग कंपनी लिमिटेड को व्यापक बाजार में प्रवेश करने और विविध ग्राहक प्राथमिकताओं को पूरा करने में मदद मिलेगी।

इस रणनीतिक कदम से एक्टिव क्लोथिंग कंपनी लिमिटेड को बड़े बाजार में एंट्री करने और डायवर्स कस्टमर प्रेफरेंस को पूरा करने में मदद मिलेगी। कंपनी का डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क मुख्य रूप से उत्तर भारत में मल्टी ब्रांड आउटलेट्स (MBO) पर फोकस्ड है, जो इस क्षेत्र में इसकी मौजूदगी को और मजबूत करता है।

4 साल में 1440 फीसदी का तगड़ा रिटर्न

पिछले एक महीने में एक्टिव क्लोथिंग कंपनी के शेयरों में 38 फीसदी की शानदार तेजी आई है। पिछले 6 महीने में स्टॉक ने 40 फीसदी का रिटर्न दिया है। इस साल अब तक कंपनी के शेयर 18 फीसदी चढ़े हैं। पिछले एक साल में इसने 113 फीसदी का तगड़ा रिटर्न दिया है। वहीं, पिछले 4 सालों में इसके निवेशकों को 1440 फीसदी का बंपर मुनाफा हुआ है।

डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी शेयर परफार्मेंस के आधार पर दी गई है। यह बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। stock market news की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top