Uncategorized

रॉकेट बन गया यह पेनी स्टॉक, खरीदने की मची लूट, ₹9 पर आ गया भाव

 

Scanpoint Geomatics Share: स्कैनपॉइंट जियोमैटिक्स के शेयर की कीमत 6 प्रतिशत बढ़कर ₹9.24 हो गई। शेयरों में इस तेजी के पीछे कंपनी द्वारा सेवाओं में विस्तार की घोषणा की खबर है। दरअसल, कंपनी ने मंगलवार को एक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि उसने अपने मौजूदा बी2बी (बिजनेस टू बिजनेस) और बी2जी (बिजनेस टू गवर्नमेंट) परिचालन के साथ-साथ बी2सी (बिजनेस टू कंज्यूमर) सेगमेंट के लिए अपने जीआईएस-आधारित मोबाइल एप्लिकेशन, “सर्वे 360” को एबल किया है।

क्या है डिटेल

कंपनी ने कहा कि ऐप अब पर्सनल यूजर्स के लिए हाई सर्विसेज प्रोवाइड करता है, जिसमें फील्ड डेटा कलेक्शन के लिए फ्लेक्सिबल क्वेशन टाइप के साथ कस्टम सर्वेक्षण फॉर्म बनाने की क्षमता शामिल है।

स्कैनप्वाइंट जियोमैटिक्स शेयर प्राइस हिस्ट्री

पेनी स्टॉक स्कैनप्वाइंट जियोमैटिक्स में जबरदस्त तेजी देखी गई है। कंपनी के शेयर 1 जनवरी 2024 को ₹4.31 से बढ़कर 16 अक्टूबर को ₹9.20 पर पहुंच गया। इसमें साल-दर-साल 113.46 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। पिछले साल के दौरान स्टॉक ₹3.89 से बढ़कर ₹9.20 पर पहुंच गया। इसमें 136.50 प्रतिशत की तेजी देखी गई। कंपनी का मार्केट कैप ₹146.59 करोड़ है। स्कैनप्वाइंट जियोमैटिक्स स्टॉक वर्तमान में अपने 52-सप्ताह के उच्चतम ₹11.24 से 22.4 प्रतिशत दूर है।

तिमाही नतीजे

अपनी Q1 FY25 रिपोर्ट में, कंपनी ने कहा कि उसका शुद्ध लाभ 104 प्रतिशत बढ़ गया। वहीं, रेवेन्यू 417 प्रतिशत बढ़ गया। स्कैनप्वाइंट जियोमैटिक्स सैटेलाइट इमेज प्रोसेसिंग और जीआईएस आईटी समाधानों में अपनी मुख्य दक्षताओं का लाभ उठाते हुए कमोडिटी क्षेत्र, सौर परियोजनाओं और ईपीसी कॉन्ट्रैक्ट में प्रवेश करने की योजना बना रहा है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top