Uncategorized

2 साल में 445% का रिटर्न! कंपनी को मिला ₹218 करोड़ का ऑर्डर, स्टॉक में लगा अपर सर्किट

 

Construction Stock: कमजोर बाजार में सिविल कंस्ट्रक्शन कंपनी आरपीपी इंफ्रा प्रोजेक्ट्स (RPP Infra Projects) के स्टॉक में अपर सर्किट लगा है. BSE पर स्टॉक 5% अपर सर्किट के साथ 195.85 रुपये पर पहुंच गया. स्टॉक में ये तेजी ऑर्डर मिलने की खबर के बाद आई है. शेयर बाजार को दी जानकारी में कंस्ट्रक्शन कंपनी ने बताया कि उसे 218 करोड़ रुपये का ऑर्डर हासिल हुआ है. यह एक मल्टीबैगर स्टॉक है. शेयर ने शेयरधारकों को एक साल में 154 फीसदी का बंपर रिटर्न दिया है.

RPP Infra Order Details: ₹217.61 करोड़ का ऑर्डर

स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में सिविल कंस्ट्रक्शन कंपनी RPP Infra ने कहा, कंपनी को महाराष्ट्र के जलगांव में कोठोर और वकाडी के बीच सड़क के सुधार काम के लिए 217.61 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है. यह ऑर्डर चीफ इंजीनियर, कोंकण और प्रोजेक्ट डायरेक्टर, मुंबई से मिला है.

कंपनी की एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, इस प्रोजेक्ट को दो साल में पूरा करना है. इस ऑर्डर के साथ, 15 अक्टूबर 2024 तक कंपनी की ऑर्डर बुक 3,523.24 करोड़ रुपये हो गई है.

इससे पहले, कंपनी ने अवाडी सिटी नगर निगम के पायलट जल क्षेत्रों में 24×7 पानी की आपूर्ति प्रदान करने और Avadi City Municipal Corporation के लिए मौजूदा जल आपूर्ति वितरण प्रणाली में सुधार के लिए 55.5 करोड़ रुपये का ऑर्डर हासिल किया था, जिसमें 5 साल के संचालन और रखरखाव सहित छूटे हुए क्षेत्रों को भी शामिल किया गया था.

यह ग्रामीण और शहरी दोनों तरह के सड़क नेटवर्क सहित नेशनल और स्टेट हाइवे के निर्माण और रखरखाव में भी सक्रिय रूप से शामिल है, जिससे कनेक्टिविटी और पहुंच में सुधार होता है. RPP Infra अलग-अलग प्रकार के पुलों का निर्माण भी करता है, जो विभिन्न क्षेत्रों में परिवहन संपर्क बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण हैं.

RPP Infra Share: 1 साल में 154% रिटर्न

कंस्ट्रक्शन स्टॉक की परफॉर्मेंस देखें तो एक हफ्ते में शेयर 10 फीसदी, 3 महीने में 12 फीसदी और बीते 6 महीने में 83 फीसदी तक चढ़ चुका है. लेकिन, बीते एक महीने में स्टॉक 10 फीसदी तक गिरा है. हालांकि, इस साल शेयर में अब तक 60 फीसदी तक उछाल आया है. पिछले एक साल में स्टॉक ने 154 फीसदी और बीते 2 साल में 445 फीसदी का रिटर्न दिया है. स्टॉक का 52 वीक हाई 235.45 रुपये है और 52 वीक लो 73.10 रुपये है. BSE पर कंपनी का मार्केट कैप 745.81 करोड़ रुपये है.
(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top