Uncategorized

पावर कंपनी को मिले 2 बड़े ऑर्डर, शेयर 6.4% उछला, 2 साल में 231% दिया रिटर्न

 

T D POWER SYSTEMS Share: हेवी इलेक्ट्रिकल इक्विपमेंट टी डी पावर सिस्टम्स (T D POWER SYSTEMS) के शेयरों में मंगलवार (15 अक्टूबर) को 6.4% की तेजी दर्ज की गई. शेयरों में ये उछाल कंपनी को 2 बड़े ऑर्डर मिलने की खबर के बाद आई. एक्सचेंज फाइलिंग में कंपनी ने कहा कि उसे इंटरनेशनल गैस इंजन ऑरिजिनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चर से 2 ऑर्डर हासिलु हुए हैं. इन ऑर्डर्स की कुल वैल्यू 142 करोड़ रुपये है. मंगलवार को शेयर 6.05 फीसदी बढ़कर 409.15 रुपये पर बंद हुआ है. 2 साल में शेयर का रिटर्न 231 फीसदी से ज्यादा रहा है.

T D POWER SYSTEMS Order: ₹142 करोड़ के दो ऑर्डर

स्टॉक एक्सचेंज को दी जानकारी में कंपनी ने कहा, T D POWER SYSTEMS को 2 प्रमुख इंटरनेशनल गैस इंजन ओरिजिनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर से दो बड़े ऑर्डर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. इसकी कुल वैल्यू 142 करोड़ रुपये है. यह गैस इंजन जनरेटर की आपूर्ति के लिए है. ये ऑर्डर ग्रिड स्थिरीकरण इकाइयों, बेस लोड पावर और डेटा सेंटर में उपयोग के साथ कंपनी के बिजनेस के गैस इंजन सेगमेंट से मांग में बढ़ोतरी को दर्शाता है.

सभी जनरेटर निर्यात बाजार के लिए हैं और आंशिक रूप से इस वित्तीय वर्ष के दौरान और  आंशिक रूप से अगले वर्ष वितरित किए जाएंगे. कंपनी को अगली कुछ तिमाहियों में इस सेगमेंट में और ऑर्डर मिलने की उम्मीद है.

T D POWER SYSTEMS Share: सालभर में 64% रिटर्न

T D POWER SYSTEMS का स्टॉक ने एक साल में 64 फीसदी का रिटर्न दिया है. इस साल अब तक शेयरों में 53 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है. बीते 6 महीने में शेयर 41% से ज्यादा बढ़ा है, जबकि पिछले एक महीने में 3% से गिरा है.  पिछले 2 साल में शेयर 231 फीसदी और 3 साल में 500 फीसदी से ज्यादा उछला है. स्टॉक का 52 वीक हाई 450 रुपये है और 52 वीक लो 225.20 रुपये है. BSE पर कंपनी का मार्केट कैप 6,390.25 करोड़ रुपये है

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top