Uncategorized

धर्मा प्रोडक्शंस में हिस्सेदारी खरीद सकती है रिलायंस: इसमें करण जौहर की 90.7% और उनकी मां की 9.24% हिस्सेदारी

 

मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) बॉलीवुड फिल्म डॉयरेक्टर करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स में हिस्सेदारी खरीदने के लिए बातचीत कर रही है। इकोनॉमिक टाइम्स (ET) ने मामले से परिचित लोगों के हवाले से अपनी एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी है।

 

इस डील से तेल से लेकर टेलीकम्युनिकेशन तक के बिजनेस से जुड़ी कंपनी की भारतीय कंटेंट प्रोडक्शन इंडस्ट्री में स्थिति मजबूत होगी। इस डील के जरिए RIL धर्मा प्रोडक्शन्स में कितनी हिस्सेदारी कितने में खरीद सकती है, इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

धर्मा में करण जौहर की 90.7% हिस्सेदारी

रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर पिछले कुछ समय से धर्मा प्रोडक्शन्स की कुछ हिस्सेदारी बेचना चाहते हैं, लेकिन वैल्यूएशन को लेकर असहमति के कारण पिछली कुछ डील फाइनल नहीं हो पाई हैं।

धर्मा में करण जौहर की 90.7% और उनकी मां हीरू की 9.24% हिस्सेदारी है। इस प्रोडक्शन ने कई पॉपुलर बॉलीवुड फर्म को तैयार किया है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सामने व्यापक वित्तीय चुनौतियां

धर्मा प्रोडक्शंस की रणनीतिक पार्टनरशिप इस बात को दिखाती कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सामने व्यापक वित्तीय चुनौतियां हैं, जिसमें बढ़ती उत्पादन लागत, थिएटर की उपस्थिति में गिरावट और ओवर-द-टॉप (OTT) प्लेटफार्मों की बढ़ती लोकप्रियता के कारण उपभोक्ता की पसंद में बदलाव शामिल है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top