Uncategorized

20 रुपये से कम के इस स्टॉक ने किया मालामाल, बोनस शेयर की वजह से चर्चा में कंपनी

Penny Stock: जिन पेनी स्टॉक्स ने पिछले एक साल के दौरान निवेशकों को तगड़ा मुनाफा दिया है उसमें AA Plus Tradelink भी एक है। कंपनी के शेयरों की कीमतों में 100 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। कंपनी एक बार फिर से चर्चा में है। कंपनी ने शेयरों को बांटने और बोनस इश्यू जारी करने का प्रस्ताव दिया है।

24 अक्टूबर को होगा फैसला

कंपनी ने बताया है कि एक शेयर को 10 हिस्सों में बांटने का प्रस्ताव दिया गया है। साथ ही निवेशकों को एक शेयर पर एक शेयर देने का फैसला हुआ है। कंपनी ने कहा है कि स्टॉक स्प्लिट और बोनस इश्यू पर फैसला 24 अक्टूबर को किया जाएगा। बता दें, स्टॉक स्प्लिट के जरिए कंपनी अपने शेयरों की कीमतों में कम करती है। जिससे रिटेल निवेशक शेयर की तरफ आकर्षित हो सकें।

शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में लोअर सर्किट लगा था। जिसके बाद AA Plus Tradelink के शेयरों की वैल्यू बीएसई में घटकर 19.60 रुपये पर आ गया। इससे पहले शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में भी लोअर सर्किट लगा था।

मालामाल कर रहा है शेयर

बीते एक साल के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 114 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 2024 में कंपनी के शेयरों की कीमतो में 139 प्रतिशत की उछाल दर्ज की गई है। जुलाई के महीने में कंपनी के शेयर 26.88 रुपये के लेवल आल-टाईम हाई पर पहुंच गया। तब से अबतक कंपनी के शेयरों की कीमतों में 27 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। AA Plus Tradelink का 52 वीक लो लेवल 7.01 रुपये है। तब इस स्टॉक का भाव 180 प्रतिशत चढ़ा है।

कंपनी की स्थापन 2016 में हुई थी। कंपनी लोहा, स्टील, एल्युमिनियम प्रोडेक्ट्स की सप्लाई करती है। कंपनी की तरफ से एल्युमिनियम के प्रोडक्ट्स जैसे खिड़की आदि बनाए जाते हैं।

(यह निवेश की सलाह नहीं हुई है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें। यह सिर्फ शेयरों के प्रदर्शन की जानकारी है। इस आधार पर निवेश की सलाह नहीं देता है।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top