Uncategorized

मल्टीबैगर स्टॉक के शेयरों में फिर लगा अपर सर्किट, 1134 करोड़ रुपये का मिलने से खुश दिखे निवेशक

 

मल्टीबैगर स्टॉक Bondada Engineering Ltd के शेयरों की कीमतों में आज तेजी देखी गई। शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में उछाल के पीछे की वजह 1134 करोड़ रुपये का मिला नया काम है। बता दें, बाजार बंद होने के समय पर Bondada Engineering Ltd के शेयरों का भाव 614.70 रुपये पर था।

शुक्रवार को कंपनी के शेयर गुरुवार की क्लोजिंग की तुलना में 610 रुपये के लेवल पर खुला था। कुछ ही देर के बाद कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लग गया। जिसके बाद कंपनी के शेयरों का बीएसई में 634.05 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। पिछले 3 कारोबारी दिनों से कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लग रहा है।

कंपनी को मिला 1132 करोड़ रुपये का काम

कंपनी ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में कहा है कि उन्हें 1132 करोड़ रुपये का काम मिला है। कंपनी को यह काम महाराष्ट्र के अलग-अलग जिलों में मिला है। पहला कॉन्ट्रैक्ट 763.16 करोड़ रुपये का है। इसमें कंपनी को कंपनी को सोलर पीवी प्लांट के लिए डिजाइन, इंजीनियरिंग, सप्लाई, इरेक्शन, टेस्टिंग और कमशनिंग का काम करना है। बता दें, दूसरा काम कंपनी को 369.08 करोड़ रुपये का है।

2024 में कंपनी ने किया पैसा डबल

इस साल अबतक कंपनी के शेयरों की कीमतों में 665 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। पिछले 6 महीने की बात करें तो इस दौरान कंपनी के शेयरों में 160 प्रतिशत की तेजी आई है। कंपनी का 52 वीक हाई 753.98 रुपये और 52 वीक लो लेवल 40.60 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 6,639.39 करोड़ रुपये का है।

पिछले महीने हुआ था कंपनी के शेयरों का बंटवारा

कंपनी के शेयरों का बंटवारा अभी पिछले महीने ही हुआ था। कंपनी के शेयरों को 5 हिस्सों में बांटा गया था। इस स्टॉक स्प्लिट के बाद कंपनी के शेयरों की फेस वैल्यू घटकर 2 रुपये प्रति शेयर हो गई।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें। यह सिर्फ शेयरों के प्रदर्शन की जानकारी है। लाइव हिन्दुस्तान इस आधार पर निवेश की सलाह नहीं देता है।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top