Uncategorized

₹80 के नीचे आ गया टाटा का यह शेयर, कभी ₹290 पर पहुंच गया था भाव, आपका भी है दांव?

 

TTML share: टाटा ग्रुप की टेलीकॉम सेक्टर की कंपनी के शेयर इन दिनों निवेशकों का ध्यान खींच रहे हैं। कंपनी के शेयरों में लगातार तेजी देखी जा रही है। कंपनी के शेयर में आज बुधवार को भी 2% से अधिक की तेजी देखी गई। हालांकि, कारोबार के दौरान यह शेयर 79 रुपये के इंट्रा डे लो पर पहुंच गए थे। हम बात कर रहे हैं – टाटा की कंपनी टाटा टेलीसर्विसेज (महाराष्ट्र) लिमिटेड यानी टीटीएमएल (TTML) की। टीटीएमएल के शेयर आज 81.47 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गया। इससे पहले बीते मंगलवार को भी इसमें 8% तक की तेजी थी। हालांकि, लंबी अवधि में इस शेयर ने अपने निवेशकों को तगड़ा नुकसान भी कराया है। बता दें कि 11 जनवरी 2022 में इस शेयर की कीमत 290 रुपये पर थी। यानी तब से अब तक यह शेयर 72% तक टूट गया।

3,000 प्रतिशत का दे चुका है रिटर्न

यह स्टॉक बीएसई 500 इंडेक्स के अंतर्गत है और बीएसई एनालिटिक्स के अनुसार, पिछले पांच सालों में 3,000 प्रतिशत तक बढ़ गया है। पांच साल पहले इस शेयर की कीमत 2.60 रुपये थी। पिछले चार सालों में स्टॉक में भारी उछाल देखा गया है। यह 2020 में 3 रुपये प्रति शेयर से वर्तमान में 2615% बढ़ गया है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 111.48 और 52 वीक का लो प्राइस 65.29 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 15,623.78 करोड़ रुपये है

कंपनी का कारोबार

बता दें कि टीटीएमएल कनेक्टिविटी, सहयोग, क्लाउड, सुरक्षा, आईओटी और मार्केटिंग समाधान सहित विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है। टीटीएमएल टाटा टेली बिजनेस सर्विसेज (टीटीबीएस) ब्रांड नाम के तहत भारत में व्यवसायों के लिए आईसीटी सेवाओं का एक व्यापक पोर्टफोलियो प्रदान करता है। यह टाटा टेलीसर्विसेज की सब्सिडियरी कंपनी है। कंपनी अपने सेगमेंट में मार्केट लीडर है। कंपनी के ग्राहकों की लिस्ट में कई बड़े नाम है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top