Uncategorized

Cellecor Gadgets के शेयरों में लगा अपर सर्किट, कंपनी ने बिजनेस को लेकर दिया बड़ा अपडेट, शेयरों का भाव 60 रुपये से कम

 

Multibagger Stocks: पिछले एक साल में जिन कंपनियों ने शानदार प्रदर्शन किया है, उसमें Cellecor Gadgets है। कंपनी के शेयरों में आज फिर अपर सर्किट लगा है। मंगलवार को 5 प्रतिशत की तेजी के साथ 54.40 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है। इस तेजी के पीछे की वजह एक बिजनेस अपडेट को माना जा रहा है। बता दें, इसी साल कंपनी के शेयरों का बंटवारा 10 हिस्सों में हुआ है।

क्या है वो अपडेट?

कंपनी ने रिटेल चेन OSIA Hyper Retail के साथ पार्टनरशिप का ऐलान किया है। इसके जरिए कंपनी अपने स्मार्ट गैजेट्स अन्य प्रोडक्ट्स को गुजरात में OSIA Hypermart बेचेगी। बता दें, OSIA Hypermart के पास गुजरात के 15 शहरों में स्टोर है। कंपनी के पास कुल 7.11 लाख स्कावयर रिटेल स्पेस है।

कलेक्टर गैजेस्ट्स ने रेगुलेटरी को दी जानकारी में 7 अक्टूबर को बताया है कि इस पार्टनरशिप के जरिए कंपनी को मजबूत प्लेटफॉर्म मिला है। कंपनी ने उम्मीद जताई है कि अगले 12 महीने में कंपनी का बिजनेस 100 करोड़ रुपये का पार कर गया।

पिछले साल आया था कंपनी का आईपीओ

Cellecor Gadgets का आईपीओ पिछले साल सितंबर में आया था। तब कंपनी ने आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 87 रुपये से 92 रुपये तय किया गया था। कंपनी ने 1200 शेयरों का लॉट बना है। जिस वजह से रिटेल निवेशकों को कम से कम 1,10,400 करोड़ रुपये है। सब्सक्रिप्शन ओपनिंग के आखिरी दिन आईपीओ को 116 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था। हालांकि, इस आईपीओ की फ्लैट लिस्टिंग हुई थी। इस आईपीओ का साइज 50.77 करोड़ रुपये का है। बता दें, अगस्त 2024 में कंपनी के शेयरों का बंटवारा हुआ था। 10 टुकड़ों में कंपनी का बंटवारा हो गया था। जिसके बाद कंपनी के शेयरों की फेस वैल्यू घटकर 1 रुपये हो गई है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें। यह शेयरों के प्रदर्शन की जानकारी है। इस आधार पर stock market news निवेश की सलाह नहीं देते हैं।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top