Uncategorized

₹7 के शेयर ने 1 लाख को बना दिया ₹4 करोड़, अब कंपनी को मिला PNB से बड़ा ऑर्डर

इराया लाइफस्पेस के शेयर (Eraaya Lifespaces Ltd) आज सोमवार को कारोबार के दौरान फोकस में हैं। कंपनी के शेयर आज 4% चढ़कर 3169 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए थे। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ा ऑर्डर है।

Penny Stock- इराया लाइफस्पेस के शेयर (Eraaya Lifespaces Ltd) आज सोमवार को कारोबार के दौरान फोकस में हैं। कंपनी के शेयर आज 4% चढ़कर 3169 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए थे। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ा ऑर्डर है। दरअसल, इराया लाइफस्पेस की हाल ही में अधिग्रहीत सहायक कंपनी, एबिक्स कैश लिमिटेड ने भारत के टॉप तीन सरकारी बैंकों में से एक, पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) से ऑर्डर हासिल किया है। इस ऑर्डर की कीमत लगभग ₹138.75 करोड़ है। यह ऑर्डर नेटवर्क इंटीग्रेटिंग सर्विसेज के लिए है और इसे तीन साल की अवधि के लिए प्रोवाइड किया गया है। बता दें कि कंपनी के शेयर पांच साल में अपने निवेशकों को करोड़पति बनाने का काम किया है।

क्या है डिटेल

समझौते के दायरे में पीएनबी के व्यापक नेटवर्क का मैनेजमेंट शामिल हैं। इसमें 10,800 शाखाएं, 5,000 एटीएम और पीएनबी प्रायोजित क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों की 4,000 शाखाएं शामिल हैं। एबिक्स कैश दिल्ली में बैंक के अत्याधुनिक डेटा सेंटर, एडवांस्ड नेटवर्क ऑपरेशंस सेंटर और मुंबई में डिजास्टर रिकवरी सेंटर के साथ-साथ 13 जोनल कार्यालयों और 131 सर्कल कार्यालयों की भी देखरेख करेगा। 600 से अधिक एबिक्स कर्मचारियों सहित इस परियोजना के लिए समर्पित 1100 से अधिक कर्मियों के साथ, टीम पीएनबी के व्यापक नेटवर्क को बनाए रखने और अनुकूलित करने, तकनीकी मुद्दों को संबोधित करने और देश भर में 20,000 से अधिक स्थानों पर सुचारू संचालन सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदार होगी।

ये भी पढ़े:लिस्टिंग के 3 दिन के भीतर 170% मुनाफा, अब शेयर बेचने की होड़, ₹156 पर आया भाव

कंपनी के शेयरों का तगड़ा रिटर्न

इराया लाइफस्पेस के शेयर पिछले एक महीने में 130% चढ़ गए हैं। छह महीने में यह शेयर 570% और इस साल YTD में अब तक 2300% तक चढ़ गए हैं। पिछले एक साल में कंपनी के शेयर 7,567.06% का तगड़ा रिटर्न दिया है। सालभर पहले इस शेयर की कीमत 37 रुपये ही थी। वहीं, पिछले पांच साल में इराया लाइफस्पेस के शेयर 39,000% का तगड़ा रिटर्न दिया है। इस दौरान इसकी कीमत 7.58 रुपये से बढ़कर वर्तमान प्राइस तक पहुंच गई है। यानी इस दौरान इसने एक लाख रुपये के निवेश को बढ़ाकर 4 करोड़ रुपये से अधिक कर दिया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top