Uncategorized

गिरावट भरे मार्केट में उछल रहा इस छोटी कंपनी का शेयर, 474 करोड़ का मिला प्रोजेक्ट

 

गिरावट भरे शेयर मार्केट में भी अशोका बिल्डकॉन जैसी स्मॉल कैप कंपनी के शेयर उड़ान भर रहे हैं। अशोका बिल्डकॉन के शेयरों में 3 अक्टूबर को 3 प्रतिशत से अधिक की उछाल के पीछे इस इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी को मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (MMRDA) से 474.10 करोड़ रुपये की परियोजना के लिए लेटर ऑफ अवार्ड का मिलना है। आज सुबह इसके शेयर 244.95 रुपये पर खुले और 246.95 रुपये पर पहुंच गए। सुबह 9:55 बजे के करीब ये 3.63 पर्सेंट ऊपर 246 रुपये के आसपास ट्रेड कर रहे थे।

क्या है प्रोजेक्ट में

मनी कंट्रोल की खबर के मुताबिक इस प्रोजेक्ट में कल्याण मुरबाद रोड (पाम्स वाटर रिसॉर्ट) से बदलापुर रोड (जगदीश दुग्धालय) से पुणे लिंक रोड तक वलधुनी नदी क्रॉसिंग के समानांतर कर्जत-कसारा रेलवे लाइन पर स्लिप रोड सहित एक एलिवेटेड रोड का डिजाइन और निर्माण शामिल है।

30 महीनों के भीतर पूरा करना होगा प्रोजेक्ट

अशोका बिल्डकॉन ने एक्सचेंज फाइलिंग में बताया कि ऑर्डर को मानसून अवधि सहित 30 महीनों के भीतर पूरा करना होगा। इसके अलावा, इंफ्रा फर्म कंपनी को 1,264 करोड़ रुपये के कांट्रैक्ट के लिए दो और लेटर ऑफ अवार्ड मिले। इनमें कोलशेत से कल्हेर तक एक क्रीक ब्रिज और गायमुख से पयगांव तक एक और पुल का डिजाइन और निर्माण शामिल है। इन परियोजनाओं को मानसून अवधि सहित क्रमशः 36 महीने और 42 महीने के भीतर पूरा किया जाना है।

फॉर्च्यून इंडिया 500 कंपनी अशोका बिल्डकॉन लिमिटेड भारत में राजमार्ग विकास में एक प्रमुख खिलाड़ी है, जो इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण (EPC), बिल्ड-ऑपरेट-ट्रांसफर (BOT) और हाइब्रिड एन्युटी मॉडल (HAM) परियोजनाओं में शामिल है।

(डिस्‍क्‍लेमर: एक्सपर्ट्स की सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, stock market news के नहीं। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top