Markets

Baazar Style Retail के शेयर 10% उछले, नए स्टोर खोलने की खबर के बाद शेयरों में जमकर खरीदारी

Baazar Style Retail shares: बाजार स्टाइल रिटेल के शेयरों में आज 30 सितंबर को 10 फीसदी तक की तेजी देखी गई। यह स्टॉक BSE पर 8.70 फीसदी की बढ़त के साथ 382.25 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। दरअसल, कंपनी ने नए स्टोर्स खोलने की घोषणा की है। इस खबर के चलते आज कंपनी के शेयरों में खरीदारी देखी गई। आज लगातार तीन दिनों की गिरावट के बाद बाजार स्टाइल रिटेल के शेयर में उछाल आया है। आज की तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 2852 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 430.95 रुपये और 52-वीक लो 340.50 रुपये है।

Baazar Style Retail ने खोले नए स्टोर्स

बाजार स्टाइल रिटेल ने पश्चिम बंगाल के रामराजतला में दो नए स्टोर और कोलकाता, पश्चिम बंगाल के मेट्रो सिनेमा हॉल में एक और स्टोर खोलने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि इसके साथ ही आज की तारीख में स्टोर की कुल संख्या 184 हो गई है।

 

बता दें कि बाजार स्टाइल रिटेल में दिग्गज निवेशक रेखा राकेश झुनझुनवाला का भी निवेश है। हाल ही में कंपनी का IPO आया था और इसने इस सितंबर में दलाल स्ट्रीट पर फ्लैट शुरुआत की थी। इसके शेयर NSE और BSE दोनों पर 389 रुपये पर लिस्ट हुए।

Baazar Style Retail का कारोबार

बाज़ार स्टाइल रिटेल वैल्यू रिटेल सेक्टर में एक प्रमुख कंपनी है, जिसकी पश्चिम बंगाल और ओडिशा में मजबूत उपस्थिति है। कंपनी का असम, बिहार, झारखंड, आंध्र प्रदेश, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी कारोबार फैला हुआ है।

25 सितंबर को कंपनी ने 30 जून 2024 को समाप्त तिमाही में 39 लाख रुपये का स्टैंडअलोन घाटा दर्ज किया, जबकि पिछले साल इसी अवधि में उसे 5.5 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था। हालांकि, मार्च तिमाही में घाटा 6.5 करोड़ रुपये से कम हुआ है। इस बीच, कंपनी का स्टैंडअलोन रेवेन्यू Q1FY25 में 21 फीसदी बढ़कर 276 करोड़ रुपये हो गया, जो Q1FY24 में 228 करोड़ रुपये था।

डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top