Company

TCS Q2 Results: 10 अक्टूबर को जारी होंगे सितंबर तिमाही के नतीजे, दूसरे अंतरिम डिविडेंड की भी है तैयारी

TCS Q2 Results: देश की सबसे बड़ी आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज 10 अक्टूबर को दूसरी तिमाही के नतीजे घोषित करेगी। कंपनी ने आज 30 सितंबर को यह जानकारी दी। कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि इसके बोर्ड की बैठक 10 अक्टूबर को होने वाली है, जिसमें तिमाही नतीजों के अलावा FY25 के लिए दूसरे अंतरिम डिविडेंड पर भी फैसला लिया जाएगा। कंपनी के शेयर आज 0.94 फीसदी की गिरावट के साथ 4268.40 रुपये के भाव पर बंद हुए हैं। आज की गिरावट के बाद कंपनी का मार्केट कैप 15.44 लाख करोड़ रुपये है।

TCS ने एक्सचेंज फाइलिंग में क्या कहा?

TCS ने एक्सचेंज फाइलिंग में कहा, “अगर दूसरा अंतरिम डिविडेंड घोषित किया जाता है, तो इसका भुगतान कंपनी के उन इक्विटी शेयरधारकों को किया जाएगा, जिनके नाम कंपनी के सदस्यों के रजिस्टर या डिपॉजिटरी के रिकॉर्ड में शेयरों के बेनिफिशियल ओनर्स के रूप में शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2024 तक दर्ज है, जो इसके लिए तय रिकॉर्ड डेट है।”

इसके पहले जुलाई में TCS ने वित्तीय वर्ष 2024-25 (FY25) के लिए 10 रुपये प्रति शेयर के अंतरिम डिविडेंड की घोषणा की थी। टाटा ग्रुप की कंपनी ने कहा कि Q2 अर्निंग कॉन्फ्रेंस कॉल 10 अक्टूबर को शाम 7 बजे आयोजित की जाएगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top