Uncategorized

ग्रे मार्केट में डरा रहा है यह IPO, क्या लिस्टिंग के दिन होगा नुकसान? देखें प्राइस बैंड समेत अन्य डिटेल

Unilex Colours and Chemicals IPO: एसएमई आईपीओ यूनिलेक्स कलर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड निवेश के लिए 25 सितंबर को खुला था। 27 सितंबर को यह इश्यू बंद हुआ है। इसके लिए प्राइस बैंड 87 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था। बता दें कि यूनिलेक्स कलर्स और केमिकल्स IPO को तीन दिन में 32.53 गुना सब्सक्राइब किया। chittorgarh.comडेटा के अनुसार, रिटेल कैटेगरी में पब्लिक इश्यू को 30.44 गुना, QIB कैटेगरी में 15.58 गुना और NII कैटेगरी में 59.97 गुना सब्सक्राइब किया गया था।

क्या चल रहा GMP?

Investorgain.com से मिली जानकारी के आधार पर, यूनिलेक्स कलर्स एंड केमिकल्स IPO का GMP खुलने के दिन तक 13 रुपये प्रीमियम पर था। लेकिन बाद में इसमें गिरावट देखी गई और फिर एक दिन पहले ग्रे मार्केट में यह शेयर 12 रुपये प्रीमियम पर था। वर्तमान में यह 11 रुपये के प्रीमियम पर आ गया है। इसका मतलब है कि ग्रे मार्केट में यूनिलेक्स कलर्स एंड केमिकल्स के शेयर गिर रहे हैं।

कब तक होगी लिस्टिंग

यूनिलेक्स कलर्स और केमिकल्स IPO सोमवार, 30 सितंबर को सितंबर अलॉट होने की उम्मीद है। यूनिलेक्स कलर्स एंड केमिकल्स IPO की प्रस्तावित लिस्टिंग की डेट गुरुवार, अक्टूबर 3, 2024 है। कंपनी के शेयर NSE SME पर लिस्ट होने के लिए प्रस्तावित है। यूनिलेक्स कलर्स एंड केमिकल्स के बुक-बिल्ट इश्यू का वैल्यू ₹31.32 करोड़ है, जहां कंपनी 36 लाख नए शेयर जारी कर रही है। खुदरा निवेशकों द्वारा आवेदन के लिए 1600 शेयरों का न्यूनतम लॉट साइज आवश्यक रहा।

कंपनी का कारोबार

यूनिलेक्स कलर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड अपने रजिस्टर्ड ब्रांड नाम यूनिलेक्स के तहत पिगमेंट बनाने, रसायनों का व्यापार करने और फूड रंगों का उत्पादन करने में सक्रिय है। कंपनी विभिन्न उद्योगों के लिए विभिन्न प्रकार के पिगमेंट समाधानों की पेशकश करते हुए घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों बाजारों में सेवाएं प्रदान करती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top