Uncategorized

Defence कंपनी को लगातार दूसरे दिन मिला ऑर्डर, 2 साल में 796% रिटर्न, फोकस में रहेगा Stock

 

Defence stocks: एयरोस्पेस एंड डिफेंस कंपनी Avantel Ltd को लगातार दूसरे दिन बड़ा ऑर्डर मिला है. शुक्रवार (27 सितंबर) को एक्सचेंज फाइलिंग में डिफेंस कंपनी ने बताया कि उसे सैटकॉम सिस्टम की सप्लाई के लिए दिग्गज कंपनी लार्सन एंड टुब्रो (L&T) से 44.49 करोड़ रुपये का ऑर्डर हासिल हुआ है. शुक्रवार को शेयर 0.64 फीसदी गिरकर 171.60 रुपये पर बंद हुआ है. यह एक मल्टीबैगर डिफेंस स्टॉक (Defence Stocks) है. इसने अपने निवेशकों को 2 साल में 796 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न है.

Avantel Order Details: लगातार दूसरे दिन मिला ऑर्डर

स्टॉक एक्सचेंज को दी जानकारी के मुताबिक, Avantel को शुक्रवार (27 सितंबर) को L&T से ऑर्डर मिला है. इस कॉन्ट्रैक्ट  में सैटकॉम सिस्टम (Satcom Systems) की सप्लाई भी शामिल है. इस कॉन्ट्रैक्ट के मार्च 2025 तक पूरा होने की उम्मीद है. इस हफ्ते कंपनी का यह दूसरा ऑर्डर है. इससे पहले, 26 सितंबर को Avantel को Defene PSU भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) से 3.45 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला. इस ऑर्डर को जुलाई 2025 तक पूरा किया जाना है.

बता दें कि Avantel भारतीय रक्षा सेवाओं और संबंधित प्रतिष्ठानों को रणनीतिक समाधान प्रदान करने में माहिर है. इसने विभिन्न रेडियो कम्पोनेंट्स और यूनिक प्रोडक्ट्स जैसे सेटेलाइट कम्युनिकेशंस, HF कम्युनिकेशंस, इलेक्ट्रॉनिक वारफेयर और रडार सिस्टम को बनाया है. मौजूदा समय में अवंटेल एससीए-अनुरूप सॉफ्टवेयर डिफाइंड रेडियो, हाई पावर एचएफ सिस्टम, एयर डिफेंस रडार और छोटे उपग्रहों को विकसित करके अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने पर काम कर रहा है.

Avantel Share: 2 साल में 796% रिटर्न

मल्टीबैगर डिफेंस स्टॉक (Defence Stock) में पिछले 6 महीने में  73 फीसदी की शानदार तेजी आई है. इस साल अब तक यह स्टॉक 46 फीसदी चढ़ चुका है. पिछले एक साल में यह मल्‍टीबैगर स्‍टॉक निवेशकों को 127 फीसदी का शानदार रिटर्न दे चुका है. जबकि पिछले 2 साल में शेयर ने 796 फीसदी और बीते 3 साल में करीब 1220 फीसदी का दमदार रिटर्न दिया है.

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top