Uncategorized

स्मॉलकैप स्टॉक पर 5 FPI ने लगाया दांव, 1 साल में शेयर ने दिया धमाकेदार रिटर्न

 

MOS Utility Ltd share price : मल्टीबैगर स्टॉक Mos Utility को लेकर बड़ी खबर आ रही है। इस स्मॉल कैप स्टॉक में 5 विदेशी संस्साथगत निवेशकों (FPI) ने हिस्सेदारी खरीदी है। पिछले एक साल में इस मल्टीबैगर स्टॉक ने पोजीशनल निवेशकों को 4 गुना से अधिक का रिटर्न दिया है। आइए डीटेल्स में जानते हैं इस निवेशक के विषय में –

एनएसई के डाटा के अनुसार Saint Capital Fund, AG Dynamic Funds Ltd., Minerva Ventures Fund, Nexpact Ltd और Bridge India Fund ने MOS Utility Ltd में हिस्सेदारी खरीदी है। उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार Saint Capital Fund ने 15,40,000 शेयर, AG Dynamic Funds ने 2,69,600 शेयर, Bridge India Fund ने 549,600 शेयर खरीदे हैं।

हाल ही Mos Utility ने तब निवेशकों को ध्यान आकर्षित किया था जब खबर आई थी कि Samvriddhi Inclusive Growth Network Private Limited में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने जा रहे हैं।

शेयर बाजार में कंपनी ने मचाई है गदर

आज यानी शुक्रवार को कंपनी के शेयर एनएसई में 4 प्रतिशत से अधिक की गिरावट के साथ 352 रुपये के इंट्रा-डे लो लेवल पर पहुंच गए थे। महज एक महीने के अंदर कंपनी के शेयरों की कीमतों में 79 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने से स्टॉक को होल्ड करने वाले निवेशकों को 162 प्रतिशत का लाभ हुआ है।

कंपनी का 52 वीक हाई 374.95 रुपये और 52 वीक लो लेवल 84 रुपये प्रति शेयर है। कंपनी का मार्केट कैप 905.16 करोड़ रुपये का है।

क्या करती है कंपनी?

MOS Utility एक फिनटेक और यूटिलिटी पेमेंट सॉल्यूशन्स सर्विसेज प्रदान करती है। ब्लॉक डील के डाटा के अनुसार Minerva Ventures Fund और Saint Capital Fund ने क्रमशः 285.94 रुपये और 285 रुपये के दाम पर शेयर खरीदे हैं।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top