Markets

Arnold Holdings के शेयरों में बल्क डील, 2024 में अब तक 232% रिटर्न दे चुका है स्टॉक

अर्नोल्ड होल्डिंग्स के शेयरों ने अपने निवेशकों को साल 2024 में अब तक 232 फीसदी का तगड़ा रिटर्न दिया है। हाल ही में कंपनी के शेयरों में बल्क डील देखी गई है। BSE डेटा से पता चलता है कि स्मॉल-कैप स्टॉक में सोमवार को छह बल्क डील देखी गईं, जिनमें तीन खरीद और तीन बिक्री शामिल हैं। इस बीच आज 24 सितंबर को कंपनी के शेयरों में इंट्राडे में 4 फीसदी तक की तेजी देखी गई और इसने 74.70 रुपये के अपने 52-वीक हाई को छू लिया। यह स्टॉक BSE पर 71.06 रुपये के भाव पर बंद हुआ है।

शेयरों में हुई बल्क डील

अर्नोल्ड होल्डिंग्स में बल्क डील की बात करें तो नवरात्रि शेयर ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड ने कंपनी के 11.70 लाख शेयर ₹71.61 प्रति शेयर की कीमत पर खरीदे। मानसी शेयर एंड स्टॉक एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड ने 3.50 लाख शेयर खरीदे, और मल्टीप्लायर शेयर एंड स्टॉक एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड ने ₹71.70 प्रति शेयर की कीमत पर 1.50 लाख शेयर खरीदे

दूसरी ओर, रौद्रमुखी कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड ने 1,139,200 शेयर बेचे, निर्मल लुनकर ने 305,000 शेयर बेचे, और भुवनेश्वरी व्यापार प्राइवेट लिमिटेड ने कंपनी के 178,689 शेयर ₹71.70 प्रति शेयर की औसत कीमत पर बेचे।

कंपनी के बारे में

अर्नोल्ड होल्डिंग्स साल 1981 में इनकॉर्पोरेट हुई है। यह एक NBFC कंपनी है, जिसने कॉर्पोरेट फाइनेंस, इन्फ्रॉस्ट्रक्चर फाइनेंस, मॉर्गेज और लोन और कैपिटल मार्केट सहित कई फाइनेंशियल सेक्टर्स में डायवर्सिफाइड है। अपनी प्राइवेट इक्विटी प्रैक्टिस के अलावा अर्नोल्ड होल्डिंग्स ने रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश किया है। कंपनी के मुताबिक इसका डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म, ट्रेडोफिना ऐप, कई तरह के लोन प्रोवाइड करता है, जिसमें ऑनलाइन खरीद लोन, कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन और पर्सनल लोन शामिल हैं।

(डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। stock market news की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top