Uncategorized

₹180 प्रीमियम पर पहुंच गया यह IPO, खुलने से पहले ही तगड़ी डिमांड, 26 सितंबर से दांव लगाने का मौका

Sahasra Electronics Solutions IPO: क्या आप भी इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक और मौका है। इस सप्ताह कई कंपनियों के आईपीओ निवेश के लिए खुल रहे हैं। इनमें से एक – इलेक्ट्रॉनिक्स सिस्टम डिजाइन और मैन्युफैक्चरिंग सर्विस प्रोवाइडर सहस्र इलेक्ट्रॉनिक्स सॉल्यूशंस का आईपीओ है। यह एसएमई आईपीओ निवेश के लिए 26 सितंबर को खुल रहा है। कंपनी के इस इश्यू में निवेशक 30 सितंबर तक पैसे लगा सकते हैं। इसके लिए प्राइस बैंड 283 रुपये तय किया गया है। ग्रे मार्केट में यह शेयर 64% प्रीमियम पर उपलब्ध है।

SME सेगमेंट का दूसरा सबसे बड़ा इश्यू

बता दें कि यह आईपिओ 186 करोड़ रुपये का है। यह केपी ग्रीन इंजीनियरिंग (189.5 करोड़ रुपये) के बाद चालू कैलेंडर वर्ष 2024 में एसएमई सेगमेंट में दूसरा सबसे बड़ा सार्वजनिक मुद्दा है। उत्तर प्रदेश स्थित कंपनी ने अपर प्राइस बैंड पर 65.78 लाख इक्विटी शेयरों के पब्लिक इश्यू के जरिए 186.16 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा है। आईपीओ 172 करोड़ रुपये के 60.78 लाख शेयरों के फ्रेश इश्यू और बेचने वाले शेयरधारक द्वारा 14.15 करोड़ रुपये के 5 लाख शेयरों की बिक्री की पेशकश का एक संयोजन है। प्रमोटर अमृत लाल मनवानी, जिनके पास कंपनी में 94.98 प्रतिशत हिस्सेदारी है, ऑफर-फॉर-सेल में बिक्री शेयरधारक हैं।

क्या चल रहा IPO

Investorgain.com के मुताबिक, सहस्र इलेक्ट्रॉनिक्स सॉल्यूशंस आईपीओ का प्राइस बैंड 180 रुपये प्रीमियम पर पहुंच गया है। इसका मतलब है कि कंपनी के शेयरों की संभावित लिस्टिंग 463 रुपये पर हो सकती है। यानी कि पहले ही दिन करीबन 64% का तगड़ा मुनाफा हो सकता है। बता दें कि कंपनी के शेयर 4 अक्टूबर को लिस्ट हो सकते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top