Garment Mantra Lifestyle Ltd: गारमेंट मंत्रा लाइफस्टाइल लिमिटेड (पूर्व में जंक्शन फैब्रिक्स एंड अपैरल्स लिमिटेड) के शेयर आज 1.4% चढ़कर 2.87 रुपये पर पहुंच गए। कंपनी ने मध्य और उत्तरी भारतीय बाजारों में अपने विस्तार की घोषणा की है। प्रमुख थोक विक्रेताओं और रिटेल विक्रेताओं के साथ स्ट्रैटेजिक डील के जरिए इन क्षेत्रों में एक मजबूत उपस्थिति दर्ज की है। जैसे ही मानसून का मौसम समाप्त हो रहा है और सर्दी का मौसम करीब आ रहा है, जीएमएलएल ने सर्दी में पहनने वाले प्रोडक्ट्स की चेन विकसित करने के लिए बड़े कदम उठाए हैं। इस रणनीतिक कदम का उद्देश्य ग्राहक संबंधों को बनाए रखना और पूरे साल लगातार कारोबार को सुनिश्चित करना है।
क्या है डिटेल
नए शीतकालीन वस्त्र प्रोडक्ट्स के नमूने पहले ही खरीदारों द्वारा अप्रूवल किए जा चुके हैं और कंपनी अक्टूबर से इन्हें अपने ग्राहकों तक पहुंचाने की उम्मीद कर रही है। जबकि तिरुपुर अपने कपास उत्पादों के लिए प्रसिद्ध है, जिनकी बिक्री ऐतिहासिक रूप से गर्मियों और मानसून की तुलना में सर्दियों के मौसम में कम होती है, यह पहल पूरे शहर के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर प्रस्तुत करती है। शीतकालीन परिधान उत्पाद पेश करके, तिरुपुर खुद को साल भर परिधान आपूर्तिकर्ता के रूप में स्थापित कर सकता है। उत्पादों को हल्के सर्दियों के मौसम की प्राथमिकताओं को पूरा करने और पूरे दिन आरामदायक पहनने के लिए डिजाइन किया गया है। पूरे सीजन में इन उत्पादों की बाजार में मजबूत मांग रहती है।
कंपनी ने बांटे हैं 1 बोनस शेयर
कंपनी के शेयर 03 सितंबर 2024 को 1:1 के रेशियो में बोनस शेयरों का कारोबार किए थे। कंपनी के शेयर पिछले एक साल में 17% और पांच साल में 116% का रिटर्न दिया है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 4.61 रुपये और 52 वीक का लो प्राइस 2.15 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 55.21 करोड़ रुपये है। गारमेंट मंत्रा लाइफस्टाइल लिमिटेड (पूर्व में जंक्शन फैब्रिक्स एंड अपैरल्स लिमिटेड) के शेयर आज 1.4% चढ़कर 2.87 रुपये पर पहुंच गए। कंपनी ने मध्य और उत्तरी भारतीय बाजारों में अपने विस्तार की घोषणा की है। प्रमुख थोक विक्रेताओं और रिटेल विक्रेताओं के साथ स्ट्रैटेजिक डील के जरिए इन क्षेत्रों में एक मजबूत उपस्थिति दर्ज की है। जैसे ही मानसून का मौसम समाप्त हो रहा है और सर्दी का मौसम करीब आ रहा है, जीएमएलएल ने सर्दी में पहनने वाले प्रोडक्ट्स की चेन विकसित करने के लिए बड़े कदम उठाए हैं। इस रणनीतिक कदम का उद्देश्य ग्राहक संबंधों को बनाए रखना और पूरे साल लगातार कारोबार को सुनिश्चित करना है।
क्या है डिटेल
नए शीतकालीन वस्त्र प्रोडक्ट्स के नमूने पहले ही खरीदारों द्वारा अप्रूवल किए जा चुके हैं और कंपनी अक्टूबर से इन्हें अपने ग्राहकों तक पहुंचाने की उम्मीद कर रही है। जबकि तिरुपुर अपने कपास उत्पादों के लिए प्रसिद्ध है, जिनकी बिक्री ऐतिहासिक रूप से गर्मियों और मानसून की तुलना में सर्दियों के मौसम में कम होती है, यह पहल पूरे शहर के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर प्रस्तुत करती है। शीतकालीन परिधान उत्पाद पेश करके, तिरुपुर खुद को साल भर परिधान आपूर्तिकर्ता के रूप में स्थापित कर सकता है। उत्पादों को हल्के सर्दियों के मौसम की प्राथमिकताओं को पूरा करने और पूरे दिन आरामदायक पहनने के लिए डिजाइन किया गया है। पूरे सीजन में इन उत्पादों की बाजार में मजबूत मांग रहती है।
कंपनी ने बांटे हैं 1 बोनस शेयर
कंपनी के शेयर 03 सितंबर 2024 को 1:1 के रेशियो में बोनस शेयरों का कारोबार किए थे। कंपनी के शेयर पिछले एक साल में 17% और पांच साल में 116% का रिटर्न दिया है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 4.61 रुपये और 52 वीक का लो प्राइस 2.15 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 55.21 करोड़ रुपये है।