Uncategorized

एक साल में 120% रिटर्न देने वाली कंपनी ने दी बड़ी जानकारी, सोमवार को स्टॉक पर रखें नजर

 

HFCL Share Price: टेलीकॉम-इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी एचएफसीएल लिमिटेड (HFCL Ltd) रविवार को बड़ी जानकारी दी है. एक्सचेंज फाइलिंग में कंपनी ने कहा कि उसने जनरल एटोमिक्स एयरोनॉटिकल सिस्टम्स इनकॉर्पोरेटड ( GA-ASI) के साथ एक अहम करार किया है. HFCL की तकनीकी दक्षता और प्रतिबद्धता के कारण कंपनी को GA-ASI की एडवांस  अनमैन्ड एयरक्राफ्ट सिस्टम्स (UAS) के लिए सब-सिस्टम को विकसित करने और आपूर्ति के लिए चुना गया है. बता दें कि स्टॉक (HFCL Share Price) बीते एक साल में  निवेशकों को करीब 120 फीसदी रिटर्न दे चुका है.

GA-ASI अमेरिका स्थित कंपनी है और दुनिया के कुछ बेहद एडवांस अनमैन्ड एरियल व्हीकल तैयार करती है. कंपनी के मुताबिक यह साझेदारी HFCL के लिए एक मील का पत्थर है क्योंकि वह दुनिया के सबसे शॉपिस्टिकेटेड अनमैन्ड एरियल व्हीकल्स (UAV) में से एक में एक प्रमुख योगदानकर्ता बन गया है.

कंपनी ने कहा कि HFCL UAVs के लिए एक बेहद अहम रडार सब सिस्टम डेवलप कर रही है जो बेहद छोटा और हल्का है. कंपनी का कहना है कि उसके प्रोडक्ट ने लगातर सबसे चुनौतीपूर्ण परिचालन वातावरण में अपनी स्थायित्व और प्रदर्शन को साबित किया है जिससे डिफेंस टेक्नोलॉजी में अग्रणी के रूप में कंपनी की प्रतिष्ठा मजबूत हुई है.

 

HFCL Share History

HFCL स्टॉक की परफॉर्मेंस देखें को तो एक हफ्ते में शेयर 7 फीसदी, एक महीने में 15 फीसदी, 3 महीने में 30 फीसदी और 6 महीने में 85 फीसदी बढ़ा है. इस साल शेयर में अब तक तक 90 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है. वहीं, पिछले एक साल में शेयर करीब 120 फीसदी चढा है. शुक्रवार (20 सितंबर) को शेयर 4.50 फीसदी की बढ़त के साथ 161.75 रुपये पर बंद हुआ है. स्टॉक का 52 वीक हाई 163.40 रुपये और लो 61.52 रुपये है. BSE पर कंपनी का मार्केट कैप 23,335.23 करोड़ रुपये है.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top