Uncategorized

800 रुपये के पार जा सकता है ये शेयर, आज 7% चढ़ा भाव, पिछले महीने आया था IPO

 

First Cry Share Price: शेयर बाजार में फर्स्टक्राई (Brainbees Solutions Ltd) के शेयरों की कीमतों में 7 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों का भाव इस उछाल के बाद 688.90 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया। इससे पहले गुरुवार की सुबह कंपनी के शेयर 680 रुपये के लेवल पर ओपन हुए थे। 3 बजे के करीब कंपनी के शेयर बीएसई में 643 रुपये पर ट्रेड कर रहा था। बता दें, कंपनी के शेयरों के प्रदर्शन को लेकर एक्सपर्ट बुलिश हैं। ब्रोकरेज फर्म बोफा सिक्योरिटीज को उम्मीद है कि कंपनी के शेयरों में 27 प्रतिशत की तेजी देखने को मिल सकती है।

फर्स्टक्राई का क्या है टारगेट प्राइस?

Brainbees Solutions Ltd के शेयरों के प्रदर्शन को लेक एक नहीं दो-दो एक्सपर्ट्स की बात सामने आई है। मॉर्गन स्टेनले ने 770 रुपये का टारगेट प्राइस सेकट किया है। ब्रोकरेज हाउस ने स्टॉक को ‘ओवरवेट’ करार दिया है। वहीं, दूसरी तरफ बोफा सिक्योरिटीज ने 818 रुपये का टारगेट प्राइस सेट किया है। ब्रोकरेज फर्म बोफा सिक्योरिटीज ने Brainbees Solutions Ltd को ‘बाय’ रेटिंग दी है।

फर्स्टक्राई ने पिछले महीने शेयर बाजार में डेब्यू किया था। कंपनी के शेयर 13 अगस्त को लिस्ट हुए थे। कंपनी की शेयर बाजारों में लिस्टिंग 40 प्रतिशत के प्रीमियम पर हुई थी। बता दें, इस आईपीओ का इश्यू साइज 4193.70 करोड़ रुपये का था।

6 अगस्त को खुला था आईपीओ

फर्स्टक्राई आईपीओ 6 अगस्त से 8 अगस्त तक खुला हुआ था। कंपनी ने आईपीओ के लिए इश्यू प्राइस 440 रुपये से 465 रुपये तय किया था। बता दें, बीएसई में कंपनी का 52 वीक हाई 707.05 रुपये और 52 वीक लो लेवल 588 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 33,406.91 करोड़ रुपये का है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। यहां प्रस्तुत एक्सपर्ट्स के विचार निजी हैं। किसी भी निवेश से पहले अपनी सूझ-बूझ के साथ फैसला करें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top