India

कोई भी फिल्म सिर्फ 99 रुपये में देखें, PVR से लेकर INOX तक ने दिया ऑफर, फौरन ऑनलाइन करें बुकिंग

इस साल नेशनल सिनेमा डे 20 सितंबर को है। जबकि साल 2023 में यह 13 अक्टूबर को मनाया गया था। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने नेशनल सिनेमा डे के लिए बड़ा ऐलान किया है। इस दिन देशभर के 4,000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर सिर्फ 99 रुपये में कोई भी फिल्म दे सकते हैं। इस ऑफर के तहत पीवीआर हो या सिनेपॉलिस सब पर आपको 300-400 रुपये में मिलने वाले मूवी टिकट सिर्फ 99 रुपये में मिल जाएंगे। 99 रुपये में मूवी टिकट बुक करने के लिए ऑनलाइन बुकमायशो, पीवीआर सिनेमाज, पेटीएम, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन प्लेटफॉर्म पर आपको ऑफर दिखेंगे।

20 सितंबर को देशभर में सस्ते दामों पर फिल्म दिखाई जाएगी। आप 99 रुपये का टिकट लेकर अपनी पसंद की फिल्म देख सकते हैं। हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट भी है। इसमें 3D, रेक्लाइनर्स और प्रीमियम फॉर्मट शामिल नहीं है।

ऑनलाइन ऐसे करें बुकिंग

1 – BOOKMYSHOW, PVR Cinemas, Paytm, INOX, CINEPOLIS, CARNIVAL यूज कर सकते हैं।

2 – फिर अपनी लोकेशन सलेक्ट करना है। इसके बाद मूवी सलेक्ट करें। फिर डेट में 20 सितंबर ही सेलेक्ट करना होगा।

3 – ये सब करने के बाद बुक टिकट के ऑप्शन पर क्लिक करें।

4 – अब अपनी सीट सलेक्ट करें और पेमेंट के ऑप्शन पर क्लिक करें।

5 – पेमेंट करने के बाद आपकी टिकट बुक हो जाएगी।

ऑफलाइन ऐसे पाएं 99 रुपये में टिकट

इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है। बस नेशनल सिनेमा डे के दिन अपने नजदीकी मूवी हॉल पर जाना है। टिकट काउंटर पर जाकर मूवी और टाइमिंग बताकर 99 रुपये वाला टिकट खरीद लेना है।

इन बातों का रखें ध्यान

एक बात का ध्यान रखें कि ऑनलाइन मूवी टिकट बुक करेंगे तो आपको मूवी टिकट तो 99 रुपये में ही मिलेगी। लेकिन जो एक्स्ट्रा चार्ज (टैक्स, हेंडलिंग चार्ज) लगता है वो थिएटर्स के हिसाब से ही लगेगा।

इन फिल्मों को मिलेगा नेशनल सिनेमा डे का फायदा

इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’, ‘तुम्बाड़’, ‘गोट’ और ‘द बकिंघम मर्डर्स’ जैसी फिल्में छाई हुई हैं। कुछ पुरानी क्लासिक फिल्मों को दोबारा रिलीज किया गया है। इसके अलावा 20 सितंबर को सिद्धांत चतुर्वेदी की ‘युध्रा’ भी रिलीज हो रही है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top