Uncategorized

इस सस्ते कंपनी के शेयरों को खरीदने के लिए टूट पड़े निवेशक, भाव 100 रुपये से कम

 

शेयर बाजार में Cellecor Gadgets का प्रदर्शन शानदार रहा है। मंगलवार को कंपनी के शेयरों की कीमतों में 5 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। इस उछाल के बाद कंपनी के शेयरों का भाव 57.60 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। इस कंपनी से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है। बता दें, Cellecor Gadgets का Hello Mobiles और Comexcell Technologies के साथ समझौता हुआ है।

कंपनी ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में कहा है, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अपने विस्तार और डिस्ट्रीब्यूशन बनाने के लिए 2 कंपनियों के साथ समझौता किया गया है। Hello Mobiles Pvt Ltd की समझौता किया गया है। इस कंपनी की तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में रिटेल सेक्टर में अच्छी उपस्थिति है। वहीं, Comexcell Technologies के साथ उत्तर प्रदेश में डिस्ट्रीब्यूशन मजबूत किया जाएगा।”

10 टुकड़ों में बंट चुका है शेयर

कंपनी के शेयरों का बंटवारा अभी पिछले महीने ही हुआ था। एनएसई पर उपलब्ध डाटा के अनुसार इस कंपनी के शेयरों का बंटवारा 10 हिस्सों में किया गया है। Cellecor Gadgets के शेयर 10 अगस्त को एक्स-स्प्लिट स्टॉक के तौर पर ट्रेड किया थे। इस बंटवारे के बाद कंपनी के शेयरों की फेस वैल्यू घटकर 1 रुपये प्रति शेयर हो गई है।

पिछले साल आया था कंपनी का आईपीओ

इस कंपनी का आईपीओ 15 सितंबर से 20 सितंबर 2023 तक खुला हुआ था। आईपीओ के लिए कंपनी ने प्राइस बैंड 87 रुपये से 92 रुपये प्रति शेयर तय किया था। 28 सितंबर को Cellecor Gadgets की लिस्टिंग 92 रुपये पर ही हुई थी।

शेयर बाजारों में कंपनी का प्रदर्शन कैसा?

सितंबर का महीना इस स्टॉक के लिए शानदार रहा है। इस दौरान कंपनी के शेयरों का भाव 62 प्रतिशत चढ़ा था। यह लगातार चौथा महीना था जब कंपनी के शेयरों की कीमतों में तेजी देखने को मिली है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top