Markets

Kamdhenu Ventures के शेयरों में FII ने की खरीदारी, एक महीने में 41% भागा स्टॉक

Kamdhenu Ventures Share: इंडियन डेकोरेटिव पेंट सेगमेंट की कंपनी कामधेनु वेंचर्स लिमिटेड के शेयरों में फॉरेन इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (FII) ने खरीदारी की है। NSE पर उपलब्ध बल्क डील डेटा के अनुसार मॉरीशस स्थित Al महा इन्वेस्टमेंट फंड और यूनिको ग्लोबल ऑपर्च्युनिटीज फंड लिमिटेड ने कंपनी के शेयर खरीदे हैं। बीते शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में 0.67 फीसदी की तेजी आई है और यह स्टॉक NSE पर 51.34 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। कंपनी का मार्केट कैप 1,613 करोड़ रुपये है।

FII ने कितने शेयर खरीदे?

NSE के मुताबिक FII द्वारा यह खरीदारी 12 सितंबर को 51 रुपये प्रति शेयर की औसत कीमत पर की गई। इसके तहत Al महा इन्वेस्टमेंट फंड ने कंपनी के 30 लाख शेयर और यूनिको ग्लोबल ऑपर्च्युनिटीज फंड ने 20 लाख शेयर खरीदे।

 

Kamdhenu Ventures लॉन्च करेगी नई वुड कोटिंग्स रेंज

हाल ही में कामधेनु वेंचर्स की पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी कंपनी कामधेनु कलर एंड कोटिंग्स लिमिटेड ने एक नई वुड कोटिंग्स रेंज के लॉन्च की घोषणा की है। नई वुड कोटिंग्स रेंज का लॉन्च अक्टूबर 2024 में होना है। इसे उच्चतम इंटरनेशनल क्वालिटी स्टैंडर्ड्स को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।

अपने प्रोडक्ट्स की बढ़ती मांग को पूरा करते हुए इस लॉन्च के साथ कंपनी अपने कस्टमर्स को प्रीमियम प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराएगी। कामधेनु पेंट्स ने अपनी प्रोडक्शन कैपिसिटी को 36000 किलोलीटर प्रति वर्ष से बढ़ाकर 49000 किलोलीटर प्रति वर्ष कर दिया है।

एक महीने में 41 परसेंट का रिटर्न

पिछले एक महीने में कंपनी के शेयरों में 41 फीसदी की शानदार तेजी देखी गई है। पिछले 6 महीने में स्टॉक ने 45 फीसदी का रिटर्न दिया है। इस साल अब तक यह स्टॉक करीब 50 फीसदी भाग चुका है। पिछले एक साल में इसने 53 परसेंट का रिटर्न दिया है।

(डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। हमारे तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top