Uncategorized

100% पहुंच गया बजाज हाउसिंग के IPO पर ‘फायदा’, दांव लगाने का आखिरी मौका

 

बजाज हाउसिंग फाइनेंस के आईपीओ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी के आईपीओ पर दांव लगाने का बुधवार को आखिरी मौका है। बजाज हाउसिंग फाइनेंस का आईपीओ बुधवार सुबह 10.30 बजे तक 8 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब हो गया है। कंपनी का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 9 सितंबर 2024 को खुला था। बजाज हाउसिंग फाइनेंस के शेयर ग्रे मार्केट में धमाल मचाए हुए हैं। कंपनी के शेयर बुधवार को ग्रे मार्केट में 100 पर्सेंट के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं।

70 रुपये शेयर का दाम, 70 रुपये ही पहुंच गया प्रीमियम
IPO में बजाज हाउसिंग फाइनेंस (Bajaj Housing Finance) के शेयर का दाम 70 रुपये है। ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयर 70 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। बिजनेस स्टैंडर्ड की एक रिपोर्ट में यह बात ग्रे मार्केट एक्टिविटीज को ट्रैक करने वाले सूत्रों के हवाले से कही गई है। बजाज हाउसिंग फाइनेंस के पब्लिक इश्यू का टोटल साइज 6560 करोड़ रुपये तक का है। कंपनी के शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज दोनों प्लेटफॉर्म पर लिस्ट होंगे। बजाज हाउसिंग फाइनेंस के आईपीओ में रिटेल इनवेस्टर्स कम से कम 1 लॉट और अधिकतम 13 लॉट के लिए दांव लगा सकते हैं। आईपीओ की एक लॉट के लिए रिटेल इनवेस्टर्स को 14980 रुपये लगाने होंगे।

8 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब हुआ कंपनी का आईपीओ
बजाज हाउसिंग फाइनेंस का आईपीओ (Bajaj Housing Finance IPO) बुधवार सुबह तक टोटल 8.08 गुना सब्सक्राइब हो गया है। कंपनी के आईपीओ में रिटेल इनवेस्टर्स का कोटा 4.25 गुना सब्सक्राइब हुआ है। वहीं, नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (NII) कैटेगरी में 17.57 गुना दांव लग गया है। बजाज हाउसिंग फाइनेंस के आईपीओ में क्वॉलीफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) कैटेगरी में 7.91 गुना दांव लगा है। कंपनी के आईपीओ में एंप्लॉयीज का कोटा 1.14 गुना सब्सक्राइब हुआ है। वहीं, अदर्स कैटेगरी में 10.31 गुना दांव लगा है। आईपीओ सब्सक्रिप्शन का यह डेटा बुधवार सुबह 10.30 बजे तक का है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top