Uncategorized

₹41 के शेयर में 111 दिन से लगातार लग रहा अपर सर्किट, हर दिन मालामाल हो रहे निवेशक, आपके है दांव

 

Multibagger Stock: बाजार में लिस्टेड एक शेयर लगातार अपने निवेशकों को चौंका रहा है। कंपनी के शेयर में हर दिन अपर सर्किट लग रहा है और पैसे लगाने वाले कम समय में ही मालामाल हो गए। हम बात कर रहे हैं श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क (Sri Adhikari Brothers Television Network – SABTNL) के शेयर की। इस शेयर में आज बुधवार को लगातार 111वें दिन 2% का अपर सर्किट लगा है। आज यह शेयर बीएसई पर 672.20 रुपये पर पहुंच गया। यह इसका 52-सप्ताह का नया हाई भी है।

लगातार दे रहा मुनाफा

शेयर पूंजी में कमी के बाद स्टॉक को 02 अप्रैल, 2024 को 41 रुपये प्रति शेयर पर शेयर बाजार में फिर से लिस्ट किया गया था। तब से स्टॉक हर दिन अपर सर्किट को छू रहा है और अब तक 1,539 प्रतिशत या 16.4 गुना की भारी वृद्धि हुई है। वर्तमान में कंपनी के शेयर ‘T’ सेगमेंट में कारोबार रहे हैं। बता दें कि टी-ग्रुप शेयर सिक्योरिटीज हैं जिन्हें बीएसई द्वारा ट्रेड-टू-ट्रेड सेगमेंट में रखा जाता है। इन शेयरों को इंट्राडे ट्रेडिंग की अनुमति नहीं है। T2T स्टॉक केवल डिलीवरी आधारित हो सकते हैं यानी खरीदार को इन शेयरों की डिलीवरी लेनी होगी।

शेयरहोल्डिंग पैटर्न क्या है?

30 जून, 2024 तक श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क के पास कुल 25.37 मिलियन बकाया इक्विटी शेयर थे। इनमें से 59.52 प्रतिशत प्रमोटरों के पास थे। शेयरहोल्डिंग पैटर्न डेटा से पता चलता है कि शेष 40.48 प्रतिशत हिस्सेदारी कॉर्पोरेट निकायों (39.59 प्रतिशत), आवासीय व्यक्तिगत निवेशकों (0.63 प्रतिशत) और बैंकों (0.23 प्रतिशत) के पास थी।

कंपनी के बारे में

कंपनी कंटेट प्रोडक्डशन और डिस्ट्रिब्यूशन में सक्रिय है। कंपनी ने अपने वित्तीय वर्ष 2023-24 की सालान रिपोर्ट में कहा कि उसने एक कारोबार पुनरुद्धार योजना विकसित की है। इसके अगले 6 से 8 तिमाहियों में सकारात्मक वित्तीय परिणाम आने की उम्मीद है। तकनीकी रूप से शेयर की कीमत में निरंतर तेजी को देखते हुए स्टॉक को अपने प्रमुख छोटी अवधि मूविंग एवरेज से ऊपर मजबूती से कारोबार करते देखा जा रहा है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top