Markets

Kamdhenu Ventures Share: एक महीने में 36% का उछाल, कंपनी की नई वुड कोटिंग्स रेंज लॉन्च करने की तैयारी

अगर आप निवेश के लिए किसी बेहतर स्टॉक की तलाश में हैं तो कामधेनु वेंचर्स लिमिटेड (Kamdhenu Ventures) के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। इसकी पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी कंपनी कामधेनु कलर एंड कोटिंग्स लिमिटेड ने एक नई वुड कोटिंग्स रेंज के लॉन्च की घोषणा की है। इस बीच कंपनी के शेयरों में आज 10 सितंबर को 2.27 फीसदी की तेजी देखी गई। यह स्टॉक BSE पर 49.53 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। आज की तेजी के साथ इसका मार्केट कैप बढ़कर 1557 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 49.70 रुपये और 52-वीक लो 27.12 रुपये है।

अक्टूबर 2024 लॉन्च होगी Kamdhenu Ventures की नई वुड कोटिंग्स रेंज

नई वुड कोटिंग्स रेंज का लॉन्च अक्टूबर 2024 में होना है। इसे उच्चतम इंटरनेशनल क्वालिटी स्टैंडर्ड्स को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। अपने प्रोडक्ट्स की बढ़ती मांग को पूरा करते हुए इस लॉन्च के साथ कंपनी अपने कस्टमर्स को प्रीमियम प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराएगी। कामधेनु पेंट्स ने अपनी प्रोडक्शन कैपिसिटी को 36000 किलोलीटर प्रति वर्ष से बढ़ाकर 49000 किलोलीटर प्रति वर्ष कर दिया है।

इसके अलावा, कामधेनु पेंट्स अपने डीलर नेटवर्क में टिनटिंग मशीनों के अपने नेटवर्क का तेजी के साथ विस्तार कर रही है। यह रणनीतिक कदम ग्राहकों के लिए पहुंच और सर्विस एफिशिएंसी को बढ़ाता है, जिससे उन्हें कस्टमाइज़्ड पेंट सॉल्यूशन तक अधिक सुविधाजनक पहुंच मिलती है।

कामधेनु पेंट्स का पेंट इंडस्ट्री में इनोवेशन का एक मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड है। कंपनी की डुअल इमल्शन सीरीज, जिसे इसकी अनुभवी R&D टीम द्वारा पेश किया गया है, ने अपनी कॉस्ट-इफेक्टिवनेस और इन्वेंट्री-सेविंग बेनिफिट्स के कारण डीलरों, पेंटिंग कॉन्ट्रैक्टर्स और एंड कस्टमर्स के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। कामधेनु पेंट्स ने हरियाणा में एक नया कार्यालय खोला है। यह नया कार्यालय कंपनी की विस्तार योजनाओं से जुड़ी बढ़ी हुई वर्कफोर्स जरूरतों को पूरा करने में मदद करेगा।

कैसा रहा है Kamdhenu Ventures के शेयरों का प्रदर्शन

पिछले एक महीने में कामधेनु वेंचर्स के शेयरों में करीब 36 फीसदी की शानदार तेजी आई है। पिछले 6 महीने में स्टॉक ने 31 फीसदी का रिटर्न दिया है। इस साल अब तक कंपनी के शेयर 44 फीसदी भाग चुके हैं। पिछले एक साल में इसके निवेशकों को 35 फीसदी का रिटर्न मिला है। इसके अलावा, पिछले करीब डेढ़ साल में इसके निवेशकों को 162 फीसदी का रिटर्न मिला है।

(डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। stock market news की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top