Uncategorized

₹35 से टूटकर ₹6 पर आया यह शेयर, अब खरीदने की मची लूट, कंपनी के दी बड़ी जानकारी

 

Penny stock under ₹10: ईस्ट वेस्ट फ्रेट कैरियर्स के शेयर ( East West Freight Carriers) फोकस पर हैं। कंपनी के शेयर आज 4.1 प्रतिशत बढ़कर ₹7.08 के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया। हालांकि, बाद में कुछ मुनाफावसूली हुई और यह 6.82 रुपये पर आ गया था। शेयरों में यह तेजी वित्त वर्ष 2024 की सालाना रिपोर्ट जारी होने के बाद देखी गई है। आज की तेजी के बावजूद, स्मॉलकैप स्टॉक अपने 52-सप्ताह के उच्चतम ₹11.47 से 38.3 प्रतिशत नीचे है, जो पिछले साल दिसंबर में पहुंचा था। इस बीच, यह पिछले साल अक्टूबर में अपने 52-सप्ताह के निचले स्तर ₹4.65 से 52 प्रतिशत से अधिक उछल गया है। पिछले वर्ष के दौरान स्टॉक में लगभग 26 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, हालांकि 2024 YTD में इसमें 12 प्रतिशत से अधिक की गिरावट आई है।

कंपनी की सालाना रिपोर्ट

कंपनी के बयान के अनुसार, ईस्ट वेस्ट फ्रेट कैरियर्स लिमिटेड की FY24 रिपोर्ट प्रमुख प्रदर्शन क्षेत्रों में उम्मीदों से बढ़कर कंपनी की जबरदस्त उपलब्धियों पर प्रकाश डालती है। कंपनी ने बढ़ी हुई वॉल्यूम और स्ट्रैटेजिक वैल्यू निर्धारण पहल के संयोजन से मजबूत राजस्व वृद्धि दर्ज की। कंपनी ने सर्विस क्वालिटि में निवेश पर प्रकाश डालते हुए परिचालन उत्कृष्टता के प्रति अपनी निरंतर प्रतिबद्धता पर जोर दिया। ईस्ट वेस्ट फ्रेट कैरियर्स ने दक्षता बढ़ाने, उन्नत प्रौद्योगिकी को शामिल करने और सुरक्षा को प्राथमिकता देने पर फोकस किया है।

कंपनी ने खासकर ई-कॉमर्स, ग्लोबल कारोबार और कुशल लॉजिस्टिक्स सॉल्यूशन की बढ़ती मांग में पर्याप्त विकास के अवसरों की पहचान की है। इसके व्यापक नेटवर्क, उद्योग विशेषज्ञता और प्रौद्योगिकी पर फोकस से इन अनुकूल बाजार स्थितियों का लाभ उठाने की उम्मीद है।

शेयरों के हाल

ईस्ट वेस्ट फ्रेट कैरियर्स के शेयर महीनेभर में 7% चढ़ा है और पिछले एक साल में 25% तक चढ़ा है। हालांकि, पांच साल में इसमें 66% की गिरावट आई है और इस दौरान इसकी कीमत 21 रुपये से वर्तमान प्राइस तक आ गई है। वहीं, साल 2019 में इस शेयर की कीमत 35 रुपये थी तब से अब तक यह शेयर 80% तक टूट चुका है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top