Uncategorized

सुस्त शेयर को खरीदने की मची लूट, 121% चढ़ गया भाव, एक्सपर्ट बोले- ₹800 जा सकता है भाव

 

Paytm share: पेटीएम के शेयर आज मंगलवार को भारी खरीदारी हो रही है। कंपनी के शेयर आज 10% तक चढ़ गए। कंपनी के शेयर आज 687.30 रुपये पर पहुंच गए थे। फिनटेक दिग्गज पेटीएम की मूल कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस के शेयरों में तेजी आई है। पेटीएम के शेयर की कीमत एक हफ्ते में 14% तक चढ़ गए और एक महीने में 33% से अधिक बढ़ी है। पिछले तीन महीनों में पेटीएम स्टॉक की कीमत 74% से अधिक बढ़ी है। इसके अलावा पेटीएम शेयर की कीमत अब मई 9, 2024 को अपने 52-सप्ताह के 310 रुपये से लगभग 121% अधिक है।

बता दें कि हाल ही में पेटीएम ने ऐलान किया है कि उसे अपने भुगतान सेवा कारोबार में निवेश करने के लिए वित्त मंत्रालय से मंजूरी मिल गई है। इस मंजूरी के साथ पेटीएम पेमेंट्स सर्विसेज लिमिटेड (PPSL) अपने भुगतान एग्रीगेटर आवेदन को फिर से जमा करने के लिए आगे बढ़ेगा।

एक्सपर्ट की राय

एनालिस्टों का कहना है कि तकनीकी चार्ट पर पेटीएम के शेयर अब भी मजबूत दिख रहे हैं। हालांकि, निकट भविष्य में इसे 710 रुपये से 730 रुपये के क्षेत्रों में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। इस प्रतिरोध को तोड़ने पर पेटीएम के शेयर की कीमत 800 रुपये को छू सकती है।

आनंद राठी के सीनियर मैनेजर गणेश डोंगरे ने कहा, ‘मिड टर्म के लिहाज से जिन लोगों का मध्यावधि परिप्रेक्ष्य है, वे 800 रुपये के टारगेट के लिए शेयर होल्ड कर सकते हैं, पिछले दिन के बंद स्तर के नीचे स्टॉप लॉस बनाए रख सकते हैं और पेटीएम शेयरों में हर बड़ी गिरावट पर बाय-ऑन-डिप्स बनाए रख सकते हैं। बता दें कि पिछले एक साल में 25% तक गिरा है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 998.30 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 42,908.22 करोड़ रुपये है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top