Markets

इस बैंक स्टॉक पर डीलर्स ने दी खरीद की राय, दिख सकता है 1275 रुपये का टारगेट

बाजार में लगातार दूसरे दिन तेजी देखने को मिली। निफ्टी 25100 के पार निकलने में कामयाब रहा। निचले स्तर से निफ्टी बैंक भी अच्छी रिकवरी आई। मिडकैप-स्मॉलकैप में रौनक रही। मिडकैप और स्मॉलकैप 1 परसेंट की मजबूती के साथ OUT PERFORM करते नजर आए। वहीं IT शेयरों में तूफानी तेजी रही। निफ्टी IT इंडेक्स 2 परसेंट से ज्यादा चढ़ा। 10 सितंबर के कारोबार में लॉर्जकैप से ज्यादा मिडकैप शेयर भागे। कोफोर्ज, ऑरेकल और टाटा कम्युनिकेशंस में 3 से 5% का उछाल आया। इधर अमेरिका में BIO SECURE ACT पास होने से घरेलू contract manufacturing फार्मा कंपनियों में जोरदार तेजी आई। डिवीज लैब 4% से ज्यादा उछला आया। वहीं लॉरस, सिंजिन और पीरामल फार्मा में भी 2 से 3% की तेजी रही। इस बीच आज डीलिंग रूम्स में दो स्टॉक्स में एक्शन देखने को मिला। आज आईसीआईसीआई बैंक और नाल्को के स्टॉक में डीलर्स ने दांव लगाने की सलाह अपने क्लाइंट्स को दी।

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI BANK)

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने बैकिंग सेक्टर के शेयर में खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी। डीलर्स की बैंक शेयरों में खरीदारी की सलाह है। आईसीआईसीआई बैंक पर BTST करने की सलाह है । स्टॉक पर BTST की राय यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की सलाह है। डीलर्स ने इस स्टॉक का लक्ष्य 1250-1275 रुपये प्रति शेयर तय किया है। उनका कहना है कि शेयर में शॉर्ट कवरिंग हुई। FIIs ने बैंक शेयरों में खरीदारी की है।

नाल्को (NALCO)

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने ऑयल मेटल सेक्टर के स्टॉक पर दांव लगाया है। यतिन ने कहा कि डीलर्स ने नाल्को के स्टॉक में पोजिशनल खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी है और स्टॉक के लिए 180-185 रुपये का लक्ष्य दिया है। शेयर में नई खरीदारी हुई, OI 3% बढ़ा है।

(डिस्क्लेमर: stock market news पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को stock market news की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सार्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top