Uncategorized

यूपी स्टेट ब्रिज कार्पोरेशन से ₹60 करोड़ के ऑर्डर के लिए राइट्स ने लगाई सबसे कम बोली

 

इंजीनियरिंग कंसल्टेशन पीएसयू राइट्स लिमिटेड उत्तर प्रदेश स्टेट ब्रिज कार्पोरेशन से ₹60 करोड़ के ऑर्डर के लिए राइट्स सबसे कम बोली लगाने वाली कंपनी बन गई है। शुक्रवार, 6 सितंबर को हुई इस घोषणा के बाद RITES के शेयर आज सुबह के सत्र में उछलने के बाद दोपहर तक मामूली तेजी के साथ 665 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे।

सीएनबीसी टीवी 18 की खबर के मतुाबिक निगम द्वारा जारी किए गए टेंडर के लिए सबसे कम बोली लगाने वाली कंपनी बनी है। राइट्स ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि बोली का मूल्य जीएसटी को छोड़कर ₹60.03 करोड़ होने का अनुमान है। कांट्रैक्ट के हिस्से के रूप में राइट्स सुपरविजन, मॉनिटरिंग, ​​क्वॉलिटी कंट्रोल और वर्क जोन सेफ्टी के लिए सिविल कार्यों के निर्माण के लिए कंसल्टिंग सर्विस प्रोवाइड करेगी। यह पुलों, रेल ओवर और अंडर ब्रिज, फ्लाईओवर और एप्रोच सहित एलिवेटेड सड़कों के निर्माण से संबंधित होगा।

कंपनी पूरे उत्तर प्रदेश में अपनी सेवाएं देगी। राइट्स ने कहा, “यह ऑर्डर यूपी स्टेट ब्रिज कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा जांच/मूल्यांकन की उचित प्रक्रिया के बाद दिया जाएगा।” टेंडर के विवरण के अनुसार, राइट्स लिमिटेड को ऑर्डर मिलने के 36 महीने के भीतर उसे पूरा करना होगा।

4 सितंबर को पीएसयू ने एनबीसीसी (इंडिया) के साथ एक MoU पर हस्ताक्षर किए गए ताकि “कॉन्सेप्ट से लेकर कमीशनिंग तक कंसल्टेंसी, फीस-आधारित परियोजनाओं और ईपीसी अनुबंधों की एक व्यापक श्रृंखला का पता लगाया जा सके और उन्हें शुरू किया जा सके।”

कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि एमओयू के तहत, राइट्स नियोजन, अवधारणा, डिजाइन और लागत अनुमान से लेकर टेंडर डॉक्यूमेंटेशन और अन्य निर्माण-पूर्व गतिविधियों तक कंसल्टेशन और प्रोजेक्ट मैनेजमेंट सर्विस देगी। यह निर्माण के लिए को-ऑर्डिनेट करेगी। यह पार्टनरशिप शहरी ऊर्जा, जल प्रबंधन, शहरी परिवहन और बुनियादी ढांचे के साथ-साथ टाउनशिप विकास से संबंधित परियोजनाओं पर एक साथ काम करने की दिशा में निर्देशित है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top