Uncategorized

₹11 के स्टील शेयर में आज 14% की तेजी, कंपनी ने दी बड़ी डील की जानकारी, 1400% तक चढ़ चुका है भाव

 

Rama Steel Tubes shares: रामा स्टील ट्यूब्स लिमिटेड के शेयर लगातार फोकस में हैं। कंपनी के शेयर आज बुधवार को 14% तक चढ़कर 11.96 रुपये पर पहुंच गए। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक डील है। दरअसल, रामा स्टील ट्यूब्स ने सोलर परियोजनाओं के लिए स्टील स्ट्रक्चर्स और सिंगल-एक्सिस ट्रैकर्स की सप्लाई के लिए ओनिक्स रिन्यूएबल लिमिटेड के साथ साझेदारी की है और भविष्य में डुअल-एक्सिस ट्रैकर्स तक विस्तार करने की योजना बनाई है।

कंपनी ने क्या कहा?

कंपनी ने कहा, “हमें ग्रीन एनर्जी सेक्टर में प्रवेश की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है और हम ऐसे प्रोडक्ट्स देने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो विश्वसनीयता, स्थायित्व और प्रदर्शन के हाई स्टैंडर्ड को सुनिश्चित करते हैं। यह सोलर ग्रीनफील्ड परियोजनाओं की दीर्घकालिक सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं।”

कंपनी ने क्या कहा?

राम स्टील ट्यूब्स के डब्ल्यूटीडी और सीईओ रिची बंसल ने कहा, “हमारे एबिटा पर पॉजिटिव प्रभाव और रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर में आरएसटीएल की स्थिति की स्थापना इस सहयोग के लाभों को और उजागर करती है। इन सौर परियोजनाओं की विश्वसनीयता और जीवनकाल स्टील संरचनाओं की गुणवत्ता और स्थायित्व पर बहुत अधिक निर्भर करता है जो ऐसी परियोजनाओं की दीर्घकालिक सफलता और दक्षता सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ओनिक्स रिन्यूएबल लिमिटेड के साथ इस रणनीतिक सहयोग की संभावनाएं टॉप-क्वालिटी वाले सोलर एनर्जी सॉल्यूशन प्रोवाइड करने के लिए हैं। साथ मिलकर, हम एक उज्जवल और अधिक टिकाऊ भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेंगे।”

कंपनी के शेयर

जून तिमाही के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, कंपनी के प्रमोटरों के पास वर्तमान में 56.33% हिस्सेदारी है, जो मार्च 2024 में 56.7% से थोड़ी कम है। रामा स्टील ट्यूब्स के शेयर में साल-दर-साल (YTD) आधार पर 3% से अधिक और एक साल में 10% की गिरावट आई है। हालांकि, पिछले पांच महीने में यह शेयर 1400% से अधिक चढ़ गया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top