Uncategorized

इस मल्टीबैगर स्टॉक को मिला 70 करोड़ रुपये का काम, सोमवार को रखना होगा नजर

 

Hazoor Multi Projects Limited Share Price: मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड को 70 करोड़ रुपये का काम मिला है। कंपनी ने इस बात की जानकारी शेयर बाजारों के साथ साझा की है। कंपनी ने बताया है कि उन्हें B.G. Shirke Construction Technology Pvt से 30 करोड़ रुपये का काम मिला है। इसके अलावा कंपनी को Welspun Enterprises Limited से 40 करोड़ रुपये काम मिला है। कंपनी ने इन दोनों कामों की जानकारी 30 अगस्त को शेयर बाजारों के साथ साझा किया था। बता दें, शुक्रवार को हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के शेयरों का भाव बीएसई में अपर सर्किट लगने के बाद 467 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। कंपनी के शेयरों की कीमतों में 5 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।

कंपनी के शेयरों में 28203 प्रतिशत की तेजी

हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स के शेयरों की कीमतों में हाल के समय में अच्छी खासी तेजी देखने को मिली है। बीते एक साल में कंपनी के शेयरों का भाव 271 प्रतिशत बढ़ा है। एक साल पहले इस स्टॉक का भाव 125.75 रुपये था। 5 साल पहले हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स के शेयरों का भाव 1.650 रुपये था। तब से अबतक कंपनी के शेयरों की कीमतों में 28203 प्रतिशत चढ़ा है।

कंपनी के शेयरों का होगा 10 हिस्सों में बंटवारा

हजूर मल्टी प्रोजेक्ट्स के शेयरों का बंटवारा भी होने वाला कंपनी है। कंपनी ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में कहा है कि 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले एक शेयर को 10 हिस्सों में बांटा जाएगा। कंपनी अभी पिछले हफ्ते ही एक्स-डिविडेंड स्टॉक के तौर पर ट्रेड किया था। कंपनी योग्य निवेशकों को एक शेयर पर 2 रुपये का डिविडेंड देगी। बता दें, इस डिविडेंड के लिए कंपनी 28 सितंबर 2024 की तारीख को रिकॉर्ड डेट तय किया है।

6 महीने से सुस्त पड़ा है शेयर

कंपनी का शेयर फिलहाल सुस्त पड़ा है। बीते 6 महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 9.9 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, एक महीने से स्टॉक को होल्ड करने वाले निवेशकों को अबतक 10 प्रतिशत का फायदा हुआ है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top