Markets

Spotlight Stocks: इस आईटी कंपनी के शेयर पर मिल रहा निवेश का मौका, दांव लगा कमाए अच्छा मुनाफा

Spotlight Stocks:बाजार में तेजी का फिर नया रिकॉर्ड बना है। लगातार बारवें दिन बुल्स का बोलबाला है। निफ्टी 25200 के पार कारोबार कर रहा है। बाजार की इस तेजी में सभी सेक्टरों में खरीदारी देखने को मिल रही है। वहीं मिडकैप स्मॉलकैप शेयरों भी एक्शन में नजर आ रहा है। फार्मा, सरकारी बैंक और रियल्टी शेयरों में सबसे ज्यादा तेजी आई है। तीनों सेक्टर इंडेक्स करीब एक परसेंट चढ़े है। डिवीज, सिंजीन और ल्यूपिन का शेयर करीब 2 फीसदी चढ़ा है। HDFC Bank, L&T, Bajaj Finance, Bajaj Finserv और Coal India निफ्टी का टॉप गेनर हैं। वहीं Tata Motors, TCS, Bajaj Auto, Sun Pharma और HDFC Life निफ्टी का टॉप लूजर हैं। ऐसे में आज के Spotlight Stocks के तौर पर अनुज सिंघल ने MPHASIS और BAJAJ FINANCE के कंपनियों पर दांव लगा रहे है। आइए डालते है उनपर एक नजर।

अनुज आईटी सेक्टर पर बुलिश है। उनका इस सेक्टर में MPHASIS का स्टॉक पसंद आ रहा है। उनका कहना है कि IT शेयरों में शानदार खरीदारी दिख रही है। शेयर में लगातार तीसरे हफ्ते तेजी का मूड बना हुआ है। शेयर 3 साल का चैनल पार हो रहा है। एक साल के ऊपर स्तर पर भाव है। तीन दिनों से शेयर में शॉर्ट कवरिंग देखने को मिली।

अनुज सिंघल ने कहा कि निफ्टी बैंक में तेजी भले ना हो लेकिन निफ्टी फाइनेंशियल सर्विसेस में तेजी देखने को मिल रही है। बाजार ने बैंक और एनबीएफसी में कुछ तो अलग देखा है। जिसके चलते एनबीएफसी में जबरदस्त मूव देखने को मिल रहा है। जिसके चलते एनबीएफसी के बजाज फाइनेंस के शेयर पर अनुज सिंघल का बुलिश नजरिया बना हुआ है।

अनुज सिंघल का कहना है कि बजाज फाइनेंस ने एक ही दिन में एक ही कैंडल में 50 और 200 DMA पार किया है। स्टॉक का हाई 8000 रुपये के ऊपर है। स्टॉक में कल करीब दोगुना डिलिवरी वॉल्यूम देखने को मिली। स्टॉक में लगातार 4 दिनों से तेजी का मूड देखने को मिल रहा है। ये शेयर रिवर्सल का अच्छा कैंडिडेट है। तीन दिनों से वायदा में शॉर्ट कवरिंग देखने को मिल रहा है।

(डिस्क्लेमर:  दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सार्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top