Uncategorized

4400% का रिटर्न देने वाले मल्टीबैगर स्टॉक का होने जा रहा है 5 हिस्सों में बंटवारा, रिकॉर्ड डेट अगले हफ्ते

 

Stock Split: शेयर बाजार में अगले हफ्ते Bondada Engineering के शेयरों का बंटवारा होने जा रहा है। अगर इस स्टॉक स्प्लिट का फायदा उठाना चाह रहे हैं तो निवेशकों के पास आज आखिरी मौका है। कंपनी बता दें, कंपनी के शेयरों का बंटवारा 5 हिस्सों में होने जा रहा है। आज कंपनी के शेयरों में गिरावट के बाद 2 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है।

सोमवार को है रिकॉर्ड डेट

कंपनी ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में कहा है कि 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले एक शेयर को 5 हिस्सों में बांटा जाएगा। इस स्टॉक स्प्लिट के बाद कंपनी के शेयरों की फेस वैल्यू घटकर 2 रुपये प्रति शेयर हो जाएगी। कंपनी ने इस स्टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड डेट 2 सितंबर 2024, दिन सोमवार तय किया गया है। यानी इस दिन कंपनी के शेयर 5 हिस्सों में बंट जाएगा।

कंपनी ने दिया है शानदार रिटर्न

Bondada Engineering का आईपीओ अगस्त 2023 में आया था। कंपनी का जब आईपीओ आया था तब इश्यू प्राइस 75 रुपये था। तब से अबतक कंपनी के शेयरों की कीमतों में 4400 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।

इस साल अबतक कंपनी के शेयरों की कीमतों में 717 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने से स्टॉक के शेयरों को होल्ड करने वाले निवेशकों को अबतक 272 प्रतिशत का रिटर्न मिला है। शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में तेजी देखने को मिली है। बीएसई में कंपनी के शेयर 11 बजे करीब 2 प्रतिशत से अधिक की तेजी के साथ 3495 रुपये के लेवल पर पहुंच गए। इससे पहले कंपनी के शेयर सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन को गिरावट के साथ खुले थे।

क्या करती है कंपनी?

Bondada Engineering एक इंफ्रास्ट्रक्चर सॉल्यूशन्स प्रवाइडर कंपनी है। कंपनी टेलीकॉम्युनिकेशन्स, रेन्यूवेबल एनर्जी और कंस्ट्रक्शन सेक्टर में काम करती है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top