Uncategorized

ऑफिस में बिंदास मंगाइए पिज्जा-बर्गर, सीधे कंपनी के पास जाएगा बिल; जानिए क्या है Zomato की ये नई स्कीम

 

Zomato for Enterprise: Zomato के फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल ने बताया कि फूड एक्सपेंस मैनेजमेंट को आसान बनाने के लिए Zomato ने एक खास प्लेटफॉर्म ज़ोमैटो फॉर एंटरप्राइज (ZFE) तैयार किया है, जो कि कंपनियों के बहुत काम आने वाला है. उन्होंने कहा कि कॉरपोरेट ऑफिस में कर्मचारी कई बार अपने बिजनेस ऑर्डर जोमैटो से देते हैं. हालांकि, बाद में कंपनियों को उन बिलों का भुगतान करना होता है. ये प्रोसेस बहुत लंबा और बोझिल है.

कैसे काम करेगा ZFE?

जोमैटो ने कहा कि ZFE के तहत कर्मचारियों को अपने बिजनेस ऑर्डर का भुगतान करने की कोई आवश्यकता नहीं होगी. ये आपको बिना कोई भुगतान किए फूड ऑर्डर करने की सुविधा देगा और आपका बिल सीधे आपकी कंपनी को भेज दिया जाएगा. इसके साथ ही कंपनियां भी ZFE में किन कर्मचारियों को जोड़ना है, उनका क्या बजट होगा, ऑर्डर के कुछ विशेष नियम भी में तय कर सकती हैं.

बिना किसी झंझट के करें ऑर्डर

Zomato फाउंडर गोयल ने अपने पोस्ट में कहा कि ZFE आपको और आपके कर्मचारियों को पूरी सहूलियत के साथ बिना किसी परेशानी के ऑर्डर करने की छूट देता है, जबकि हम बाकी सबकुछ देख लेंगे.

100 से अधिक कंपनियां कर रही हैं इस्तेमाल

गोयल ने अपने पोस्ट में बताया कि देश भर में 100 से अधिक टॉप कंपनियां पहले से ही जोमैटो ZFE का इस्तेमाल कर रही है. हम उन कंपनियों के सभी रिस्पॉन्स के लिए आभारी हैं, जिसने इस पहल को आकार देने में मदद की है.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top