Uncategorized

₹92 के शेयर को खरीदने को टूटे निवेशक, 14% चढ़ गया भाव, रेलवे से जुड़ी है कंपनी, आपका है दांव

 

Penny Stock: शेयर बाजार में मजबूत खरीदारी के बीच आज रेलवे केबल निर्माता के शेयरों की जमकर खरीदारी हुई। स्मॉलकैप कंपनी के शेयरों में भारी वॉल्यूम के साथ लगातार तीसरे दिन बढ़त देखी गई। इस बीच, पैरामाउंट कम्युनिकेशंस (Paramount Communications) के शेयर आज सोमवार को फोकस में रहे। बता यह बीएसई स्मॉलकैप इंडेक्स का एक कंपोनेंट है। पैरामाउंट कम्युनिकेशन के शेयर फिलहाल 100 रुपये से नीचे कारोबार कर रहे हैं। कंपनी शेयर में आज 14 पर्सेंट की तगड़ी तेजी देखी गई। पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के शेयर आज 92.80 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए थे।

क्या है डिटेल

सोमवार को पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के शेयर 81.27 रुपये के पिछले बंद स्तर के मुकाबले हरे निशान में 82.10 रुपये पर खुले। सकारात्मक शुरुआत के बाद स्टॉक में भारी खरीदारी देखी गई और यह 14 प्रतिशत तक चढ़कर 92.80 रुपये के इंट्राडे हाई पर पहुंच गया। दोपहर 2 बजे पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के शेयर दिन के उच्चतम स्तर के करीब कारोबार कर रहे थे। पैरामाउंट कम्युनिकेशन के शेयरों में पिछले तीन दिनों से बढ़त देखने को मिल रही है। आज स्टॉक में निवेशकों की भागीदारी में बढ़ोतरी देखी गई क्योंकि 5-दिवसीय औसत डिलीवरी वॉल्यूम पिछले दिन के 15.81 लाख के मुकाबले 100 प्रतिशत से अधिक बढ़ गया।

पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के जून तिमाही के नतीजे

पैरामाउंट कम्युनिकेशंस ने जून 2024 तिमाही में साल-दर-साल आधार पर अपने शुद्ध लाभ में 73 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की। कंपनी का शुद्ध लाभ 25.18 करोड़ रुपये रहा, जो एक साल पहले इसी तिमाही में 14.53 करोड़ रुपये था। कंपनी की शुद्ध बिक्री 313.32 करोड़ रुपये रही, जो साल-दर-साल लगभग 50% अधिक थी।

पैरामाउंट कम्युनिकेशंस शेयर प्राइस हिस्ट्री

पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के शेयरों ने एक साल में 66 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है। दो और तीन सालों में स्टॉक में क्रमशः 452 प्रतिशत और 638 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। पिछले पांच सालों में इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को 900 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न दिया है। 10 सालों तार और केबल निर्माता के शेयरों में 1,918 प्रतिशत की तूफानी तेजी देखी गई है। पैरामाउंट कम्युनिकेशंस के शेयरों की 52-सप्ताह की सीमा 116.70 रुपये – 51.20 रुपये है। बीएसई की वेबसाइट के अनुसार, 26 अगस्त को कंपनी का मार्केट कैप 2,751.55 करोड़ रुपये था। बता दें कि पैरामाउंट कम्युनिकेशंस एक तार और केबल कंपनी है, जो बिजली केबल, दूरसंचार केबल और विशेष केबल बनाती है। यह भारतीय रेलवे को विशेष केबलों का एक प्रमुख सप्लायर्स है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top