Uncategorized

25 साल पुरानी कंपनी का आ रहा IPO, अभी 41% प्रीमियम पर शेयर, 28 अगस्त से मौका

 

ECOS (India) Mobility IPO: अगर आप किसी आईपीओ में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। अगले सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए ओपन हो रहा है। यह आईपीओ- इकोस (इंडिया) मोबिलिटी एंड हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड का है। निवेश के लिए यह इश्यू 28 अगस्त को खुलेगा। निवेशक इकोस (इंडिया) मोबिलिटी एंड हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड आईपीओ 30 अगस्त को बंद हो जाएगा। इसका प्राइस बैंड 318 से 334 रुपये प्रति इक्विटी शेयर पर तय किया है।

क्या है डिटेल

कंपनी की ओर से शनिवार को यहां जारी बयान के अनुसार इकोस (इंडिया) मोबिलिटी एंड हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड बुधवार 28 अगस्त को इक्विटी शेयरों के अपने आईपीओ के संबंध में अपनी बोली/प्रस्ताव खोलेगी। इक्विटी शेयरों (प्रत्येक अंकित मूल्य दो रुपये) के कुल ऑफर साइज़ में 18,000,000 इक्विटी शेयरों तक का ऑफर फॉर सेल शामिल है। न्यूनतम 44 इक्विटी शेयरों के लिए जा सकती हैं।

क्या चल रहा GMP?

Investorgain.com के मुताबिक, ग्रे मार्केट में इकोस (इंडिया) मोबिलिटी एंड हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड आईपीओ 134 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध है। इसका संभावित लिस्टिंग प्राइस 468 रुपये है। इसका मतलब है कि कंपनी के शेयर पहले ही दिन 41% का मुनाफा करा सकता है। कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग 4 सितंबर को होगी।

बता दें कि ECOS मोबिलिटी एंड हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड कॉर्पोरेट कस्टमर्स को रेंट पर कार देने और एम्प्लॉई ट्रांसपोर्ट सर्विस प्रोवाइड करने का काम करती है। 25 साल से ज्यादा के एक्सपीरियंस के साथ कंपनी देश के 100 से ज्यादा शहरों में काम करती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top