Markets

Big Stock Today: टीवीएस मोटर्स, टेक महिंद्रा में होगी तगड़ी कमाई, इस सीमेंट शेयर में भी दिखेगा आज एक्शन

Big Stock Today: 22 अगस्त को भारतीय बेंचमार्क इंडेक्स में तेजी रही और सेंसेक्स-निफ्टी दोनों हरे निशान में बंद हुए। इस बीच जैक्सन होल में फेड चेयरमैन जेरोम पॉवेल के भाषण से पहले ग्लोबल बाजारों कोई खास एक्शन नहीं दिख रहा। ऐसे में अनुज सिंघल ने कहा फेड बैठक से पहले भारतीय बाजार ज्यादातर बुलिश होते हैं। संभव है कि बाजार आज दूसरे भाग में रैली करे। ये भी संभव है कि आखिरी समय में निफ्टी 24,900 को भी पार कर दे। साथ ही बाजार में आज के बिग स्टॉक्स के तौर पर अनुज सिंघल ने कुछ ऐसे शेयरों का चुनाव किया है जिनमें पूरे दिन हचलच देखने को मिल सकती हैं। तो आइए डालते है उनके बिग स्टॉक्स पर एक नजर।

फोकस में TVS Motors (GREEN)

अनुज सिंघल TVS Motor पर बुलिश नजर आ रहे है । उनका कहना है कि टीवीएस मोटर्स पर UBS बुलिश नजर आ रहा है। और उसने खरीदारी की राय दी। साथ ही स्टॉक के लिए 3200 रुपये का टारगेट दिया है। ब्रोकरेज ने कहा कि नई ज्यूपिटर उसी भाव पर बड़े अपग्रेड के साथ आई। नए लॉन्च से 15,000-20,000 अतिरिक्त वॉल्यूम संभव है। इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर लॉन्च होने की भी उम्मीद है। अगले कुछ महीनों में नए E-2W लॉन्च की उम्मीद है। अनुज का मानना है कि नए लॉन्च से ग्रोथ की रफ्तार और बढ़ सकती है।

फोकस में अंबुजा सीमेंट (RED)

 

अनुज अंबुजा सीमेंट पर मंदी की राय दे रहे है। उनका कहना है कि आगे सीमेंट शेयर आउटपरफॉर्म नहीं करेगी। अनुज का कहना है कि सीमेंट सेक्टर मार्केट को अंडरपरफॉर्म कर सकता है। बता दें कि खबर है कि अंबुजा सीमेंट में आज ब्लॉक डील संभव है। प्रोमोटर Holderind Investments 2.84% हिस्सा बेच सकती है । ब्लॉक डील का साइज करीब 4200 करोड़ रुपये है। ब्लॉक डील का फ्लोर प्राइस 600 रुपये प्रति शेयर है। मौजूदा भाव से 5% डिस्काउंट पर फ्लोर प्राइस है। Holderind इन्वेस्टमेंट्स का कंपनी में 50.9% हिस्सा है।

फोकस में टेक महिंद्रा (GREEN)

अनुज सिंघल का कहना है कि IT शेयरों में तेजी का एक और दौर संभव है। जिसके चलते टेक महिंद्रा पर अनुज काफी बुलिश नजर आ रहे है। उनका कहना है कि अमेरिका में जैक्सन होल मीटिंग से पहले तेजी मुमकिन है। इस बीच CLSA की रिपोर्ट के बाद टेक महिंद्रा में करेक्शन आया था। शेयर एक बार फिर 52 हफ्तों की ऊंचाई पर पहुंचने के लिए तैयार है।

 

डिस्क्लेमर:  पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top