Uncategorized

रेलवे का मल्टीबैगर स्टॉक ने फिर पकड़ी रफ्तार, UP से मिला 52 करोड़ रुपये का काम, 7% चढ़ा शेयर

 

RailTel Corporation of India Ltd Share price: रेलटेल कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के शेयरों में आज ताबड़तोड़ तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों में यह तेजी उत्तर प्रदेश से मिला करोड़ों रुपये का नया वर्क ऑर्डर मिला है। पिछले एक महीने के दौरान कंपनी के शेयरों में गिरावट देखने को मिली है। आज शेयरों में तेज रिकवरी हुई है।

52.66 करोड़ रुपये का मिला है काम

कंपनी ने 22 अगस्त को शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया है कि उत्तर प्रदेश पुलिस चयन और प्रमोशन बोर्ड की तरफ से काम मिला है। कंपनी को लाइव सीसीटीवी सर्विलांस सर्विस लगाना है। इस काम के लिए कंपनी को संस्था की तरफ से 52.66 करोड़ रुपये का भुगतान होगा। बता दें, इस काम को पूरा करने के लिए 31 अगस्त 2024 तक को पूरा करना है।

शेयरों में आज धुआंधार तेजी

बीएसई में कंपनी के शेयर गुरुवार की क्लोजिंग के मुकाबले बढ़त के साथ 479.95 रुपये के लेवल पर खुला था। कंपनी के शेयर 7.47 प्रतिशत से अधिक की तेजी के साथ 506 रुपये के स्तर पर पहुंच गया। सुबह 10 बजे स्टॉक बीएसई में 6 प्रतिशत की तेजी के साथ 500 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहा था। बता दें, रेलटेल कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया का 52 वीक हाई 618 रुपये और 52 वीक लो लेवल 165.45 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 16,058.15 करोड़ रुपये का है।

पिछले एक साल में 100 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न

बीते एक साल में रेलटेल कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के शेयरों में 188 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने में स्टॉक का भाव 32 प्रतिशत बढ़ा है। बता दें, पिछले 3 महीने में स्टॉक की कीमतों में 17.6 प्रतिशत की तेजी आई है। हालांकि, निवेशकों के लिए पिछला एक महीना अच्छा नहीं रहा है। इस दौरान स्टॉक का भाव 3.9 प्रतिशत टूटा है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top