Uncategorized

500 रुपये के पार जाएगा ये शेयर! कंपनी को मिला 107 करोड़ रुपये का नया काम

 

DCX Systems Share Price: डीसीएक्स सिस्टम्स ने 16 अगस्त को शेयर बाजारों को बताया है कि उन्हें कई ऑर्डर मिले हैं। कंपनी ने कहा है कि ये ऑर्डर घरेलू और इंटरनेशनल क्लाइंट्स मिले हैं। कंपनी के स्टेटमेंट के अनुसार इन ऑर्डर में इलेक्ट्रॉनिक किट्स सप्लाई करने, केबल और वायर हार्नेस एसेंबलिज़ सप्लाई करना है।

कंपनी को मिला है 107 करोड़ रुपये का काम

इन सभी ऑर्डर्स की कीमत मिलाकर 107 करोड़ रुपये है। कंपनी को इसे एक साल में पूरा करना है। इस अच्छी खबर के बाद भी शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में 3 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली। कल बीएसई में स्टॉक बीएसई में 319.75 रुपये के स्तर पर आकर बंद हुआ था।

60% चढ़ सकता है शेयर

एक्सपर्ट इस स्टॉक के प्रदर्शन को लेकर बुलिश नजर आ रहे हैं। उनका मानना है कि आने वाले समय में कंपनी के शेयरों में 60 प्रतिशत की तेजी आएगी। सीएनबीसी टीवी18 की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के शेयर 519 रुपये के स्तर तक जा सकते हैं। ब्रोकरेज हाउस KR Choksey ने इस स्टॉक को खरीदने की सलाह दी है।

शेयर बाजार में कंपनी का प्रदर्शन फीका

पिछले एक महीने के दौरान डीसीएक्स सिस्टम्स के शेयरों की कीमतों में 20 प्रतिशत से अधिक की गिरावट देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने से स्टॉक को होल्ड करने वाले निवेशकों को अबतक 0.5 प्रतिशत का नुकसान उठाना पड़ा है। बता दें, एक साल से स्टॉक को होल्ड करने वाले लोगों को अबतक 14 प्रतिशत का फायदा हुआ है।

कंपनी का 52 वीक हाई 451.60 रुपये और 52 वीक लो लेवल 235 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 3561.58 करोड़ रुपये का है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले सूझ-बूझ के साथ फैसला करें। यहां प्रस्तुत एक्सपर्ट के विचार निजी हैं।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top