Uncategorized

Aurobindo Pharma का शेयर 6 प्रतिशत लुढ़का, इस वजह से आई स्टॉक में गिरावट – aurobindo pharmas shares fell by 6 percent due to which the stock fell – बिज़नेस स्टैंडर्ड

Aurobindo Pharma stock falls: फार्मास्युटिकल कंपनी अरबिंदो फार्मा का शेयर शुक्रवार यानी 16 अगस्त को 6.39 प्रतिशत की गिरावट के साथ 1,422 रुपये प्रति शेयर के निचले स्तर पर पहुंच गया।

हालांकि, सुबह 10:47 बजे अरबिंदो फार्मा के शेयर दिन के निचले स्तर पर थे लेकिन बाद में 2.62 प्रतिशत की गिरावट के साथ 1,479.45 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार करते रहे। इसकी तुलना में बीएसई सेंसेक्स 0.52 फीसदी बढ़कर 79,518.81 के स्तर पर कारोबार कर रहा था।

शेयर की कीमत में गिरावट कंपनी की उस घोषणा के बाद आई है जिसमें उसने बताया है कि उसकी एक शाखा यूजिया फार्मा स्पेशलिटीज यूनिट-III को यूनाइटेड स्टेट्स फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (USFDA) से एक चेतावनी का पत्र मिला है।

अरबिंदो फार्मा ने एक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा, “यह कंपनी की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी यूजिया फार्मा स्पेशलिटीज लिमिटेड की एक फॉर्मूलेशन विनिर्माण सुविधा, यूनिट-III के बारे में आधिकारिक कार्रवाई का संकेत प्राप्त हुआ है। यूएसएफडीए (OAI) के बाद यूनिट को एक चेतावनी पत्र प्राप्त हुआ है।”

कंपनी ने आगे कहा कि इस पत्र का अमेरिकी बाजारों में मौजूदा आपूर्ति पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। अरबिंदो फार्मा ने एक बयान में कहा, “कंपनी यूएसएफडीए के साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध है और निरंतर आधार पर अपना अनुपालन बढ़ा रही है।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top