Uncategorized

इस छोटी कंपनी के पास लगी ऑर्डर की लाइन, मिले हैं 655 करोड़ रुपये के ऑर्डर

 

स्मॉलकैप कंपनी पीएसपी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड को कई प्रोजेक्ट्स के ऑर्डर मिले हैं। पीएसपी प्रोजेक्ट्स ने बुधवार को बताया है कि उसे कई प्रोजेक्ट्स मिले हैं और इन ऑर्डर्स की संयुक्त वैल्यू 654.67 करोड़ रुपये है। कंपनी को मिला पहला ऑर्डर 484.02 करोड़ रुपये का है। यह ऑर्डर गुजरात के साणंद में ‘हिमालय’ प्रोजेक्ट के सिविल एंड स्ट्रक्चरल वर्क के लिए है। यह ऑर्डर इंटरनेशनल रिफ्रेशमेंट्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड के लिए है। इस प्रोजेक्ट को 14 महीने में पूरा किया जाना है।

कंपनी को मिले प्रोजेक्ट्स के डीटेल्स
पीएसपी प्रोजेक्ट्स को मिला दूसरा ऑर्डर 102 करोड़ रुपये का है। यह ऑर्डर अहमदाबाद में ‘Ninety’ प्रोजेक्ट के कंस्ट्रक्शन के लिए है। यह प्रोजेक्ट PSP प्रॉपर्टीज LLP से मिला है और इसे 10 महीने में पूरा किया जाना है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ प्रह्लादभाई एस पटेल PSP प्रॉपर्टीज LLP में डेजिगनेटेड पार्टनर हैं। पीएसपी प्रोजेक्ट्स ने बताया है कि उसे कुछ छोटे-छोटे और ऑर्डर मिले हैं, जिनकी वैल्यू 67.65 करोड़ रुपये है। इन हालिया ऑर्डर्स के साथ चालू वित्त वर्ष में कंपनी का टोटल ऑर्डर इनफ्लो 889.98 करोड़ रुपये का हो गया है। कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंजों को यह भी सूचित किया है कि वह एक होटल और सेकेंडरी हाई स्कूल के कंस्ट्रक्शन के लिए सबसे कम बोली लगाने वाली कंपनी के रूप में उभरी है। इस ऑर्डर की वैल्यू 168.13 करोड़ रुपये है।

4 साल में 69% चढ़े हैं कंपनी के शेयर
पीएसपी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड (PSP Projects) के शेयर पिछले 4 साल में 69 पर्सेंट चढ़ गए हैं। सिविल कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री से जुड़ी स्मॉलकैप कंपनी पीएसपी प्रोजेक्ट्स के शेयर 14 अगस्त 2020 को 402.65 रुपये पर थे। कंपनी के शेयर 14 अगस्त 2024 को 678 रुपये पर जा पहुंचे हैं। कंपनी के शयेरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 846 रुपये है। वहीं, कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 598 रुपये है। पिछले एक साल में पीएसपी प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के शेयरों में 15 पर्सेंट से अधिक की गिरावट आई है। कंपनी के शेयर इस अवधि में 803.55 रुपये से लुढ़ककर 678 रुपये पर जा पहुंचे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top