Uncategorized

₹347 करोड़ का घाटा, 3 दिन पहले ही कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग, 50% चढ़ चुका है भाव

 

Ola Electric Q1 results: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने जून तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं। कंपनी को जून तिमाही में एकीकृत घाटा सालाना आधार पर बढ़कर 347 करोड़ रुपये हो गया। कंपनी को इससे पिछले साल की अप्रैल-जून तिमाही में 267 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। बता दें कि हाल ही में कंपनी के शेयर बाजार में लिस्ट हुए हैं। बता दें कि कंपनी के शेयर 9 अगस्त को लिस्ट हुए थे। लिस्टिंग के बाद से अब तक यह शेयर 50% तक का मुनाफा दे चुका है। कंपनी के शेयर आज 113.30 रुपये के इंट्रा डे हाई पर बंद हुए हैं।

कंपनी ने क्या कहा?

ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने शेयर बाजार को दी सूचना में बताया, समीक्षाधीन तिमाही में उसकी परिचालन आय 1,644 करोड़ रुपये रही, जबकि पिछले साल समान तिमाही में यह 1,243 करोड़ रुपये थी।

2 अगस्त को खुला था IPO

बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड का आईपीओ दो अगस्त को निवेश के लिए खुला था। ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड आईपीओ के लिए 72 से 76 रुपये प्रति इक्विटी का प्राइस बैंड तय किया है। निवेशक न्यूनतम 195 इक्विटी शेयरों के लिए बोली लगा सकते है। इसके बाद 195 इक्विटी शेयरों के मल्टीपल में बोली लगाई जा सकती है। आईपीओ में 5,500 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों का फ्रेश इश्यू है। प्रमोटर सेलिंग शेयरहोल्डर्स, प्रमोटर ग्रुप सेलिंग शेयरहोल्डर्स और इन्वेस्टर सेलिंग शेयरहोल्डर्स का 84,941,997 इक्विटी शेयरों तक का ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) भी शामिल था। प्रस्ताव में पात्र कर्मचारियों के लिए आरक्षण भी शामिल था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top