Uncategorized

सरपट भाग रहा है यह नया नवेला शेयर, सुस्त हुई थी शुरुआत, 3 दिन में 58% की तेजी

 

Ola Electric Mobility Share: ओला इलेक्ट्रिक के शेयरों की कीमतों में तेजी का सिलसिला जारी है। आज फिर कंपनी के शेयरों की कीमतों में तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर मंगलवार को 18 प्रतिशत से अधिक की तेजी के साथ 130 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया। हालांकि, इस उच्चतम स्तर पर पहुंचने के बाद ओला इलेक्ट्रिक के शेयरों की कीमतों में गिरावट देखने को मिली है।

महज 3 दिन में 58% चढ़ा शेयर

बीएसई में कंपनी की लिस्टिंग 76 रुपये के स्तर पर हुई थी। तब से अबतक कंपनी के शेयरों का भाव 58 प्रतिशत से अधिक बढ़ चुका है। आज बीएसई में ओला इलेक्ट्रिक के शेयर 120.68 रुपये के स्तर पर ओपन हुए थे। उसके बाद कंपनी के शेयर 130 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर गया। बता दें, 12 बजे स्टॉक का भाव बीएसई में 113 रुपये के आस-पास ट्रेड कर रहा था।

14 अगस्त को होगा बड़ा ऐलान

कंपनी के शेयरों की कीमतों में तेजी के पीछे की वजह तिमाही नतीजों से जुड़े ऐलान को माना जा रहा है। भाविश अग्रवाल की अगुवाई वाली ओला इलेक्ट्रिक 14 अगस्त को तिमाही नतीजे घोषित करेगी। लिस्टिंग के बाद कंपनी पहली बार बोर्ड मीटिंग करने जा रही है। जिसमें जून तिमाही के प्रदर्शन पर चर्चा करेगी।

15 अगस्त को ओला इलेक्ट्रिक अपनी इलेक्ट्रिक मोटारसाइकिल को दुनिया के सामने लाएगी। इस पर कंपनी काफी लम्बे समय से काम कर रही थी।

इन फंड्स को हुआ अधिक अलॉटमेंट

ओला के आईपीओ पर दांव लगाने वाले एंकर निवेशकों (बड़े निवेशकों) में 40 प्रतिशत घरेलु म्यूचुअल फंड्स थे। अन्य फंड्स की तुलना में एसबीआई एमएफ, एचडीएफसी एमएफ और निप्पन इंडिया एमएफ को अधिक अलॉटमेंट मिला है। बता दें, कंपनी का आईपीओ 2 अगस्त को खुला था। निवेशकों के पास 6 अगस्त तक दांव लगाने का मौका था।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top