Uncategorized

Navratna PSU को मिले ₹720 करोड़ के 2 ऑर्डर, सालभर में मिला 275% रिटर्न

Multibagger PSU Stock: मल्टीबैगर पीएसयू सिविल कंस्ट्रक्शन कंपनी NBCC (India) Ltd को सोमवार (12 अगस्त)  एक बड़ा ऑर्डर हासिल हुआ है. एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, सरकारी कंपनी को 719.97 करोड़ रुपये का ठेका मिला है. बता दें कि यह एक मल्टीबैगर स्टॉक है. एक साल में शेयर 275 फीसदी उछला है.

NBCC Order Details

शेयर बाजार को दी जानकारी के मुताबिक, नवरत्न पीएसयू ने NBCC को कुल 719.97 करोड़ रुपये के दो ऑर्डर मिले हैं. पहला ऑर्डर इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) से मिला है. इसके तहत, आनंद नगर कॉलोनी, खैरताबाद, हैदराबाद में आईसीएसआई के हैदराबाद चैप्टर के मौजूदा भवन को ध्वस्त करके एक नए भवन का निर्माण करना है. यह वर्क ऑर्डर 9.97 करोड़ रुपये का है.

 

वहीं, दूसरा ऑर्डर झांसी डेवलपमेंट ऑथोरिटी से हासिल हुआ है. यह ठेका 710 करोड़ रुपये का है. झांसी में दो लैंड पार्सल का सेल्फ-सस्टेनेबल मोड पर डेवलप करना है.

NBCC Share Price History

नवरत्न पीएसयू का शेयर सोमवार (12 अगस्त)  को 1.35 फीसदी की गिरावट के साथ 182.20 के स्तर पर है. स्टॉक की परफॉर्मेंस देखें तो NBCC ने दमदार प्रदर्शन दिखाया है. एक हफ्ते में शेयर 9 फीसदी बढ़ा है. लेकिन एक महीने में शेयर में गिरावट आई है. हालांकि, बीते 3 महीने में यह 38 फीसदी, इस साल अब तक 124 फीसदी उछला है. पिछले 1 साल में शेयर ने 275 फीसदी का रिटर्न दिया है. जबकि बीते 2 वर्ष में यह 450 फीसदी चढ़ा है.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top