Uncategorized

1, 2 नहीं बल्कि निवेश के लिए खुलेंगे ये पांच IPO, इस सप्ताह निवेशकों के लिए मौके ही मौके, पैसे रखें तैयार

 

Next Week IPO: अगर आप आईपीओ में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। आने वाले सप्ताह में एक साथ चार आईपीओ निवेश के लिए ओपन होंगे। बता दें कि अगले सप्ताह मेनबोर्ड सेगमेंट में सरस्वती साड़ी डिपो IPO निवेश के लिए खुलेंगे। इसके अलावा एसएमई सेगमेंट में 5 पब्लिक इश्यू सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध होंगे। आइए जानते हैं डिटेल में…

1. Saraswati Saree Depot IPO: सरस्वती साड़ी डिपो आईपीओ 12 अगस्त से 14 अगस्त तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुला रहेगा। यह IPO कुल ₹160 करोड़ का बुक-बिल्ट इश्यू है। इसमें ₹104 करोड़ की राशि के 0.65 करोड़ शेयरों के नए इश्यू और ₹56.02 करोड़ की राशि के 0.35 करोड़ शेयरों की बिक्री का ऑफर शामिल है। सरस्वती साड़ी डिपो IPO का प्राइस बैंड ₹152 और ₹160 प्रति शेयर के बीच सेट किया गया है। यूनिस्टोन कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड IPO के लिए बुक-रनिंग लीड मैनेजर है, और बिगशेयर सर्विसेज़ प्राइवेट लिमिटेड ऑफर के लिए रजिस्ट्रार के रूप में काम कर रहा है।

2. Sunlite Recycling Industries IPO: सनलाइट रीसाइक्लिंग इंडस्ट्री IPO 12 अगस्त, 2024 से 14 अगस्त, 2024 तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुला रहेगा। यह IPO ₹30.24 करोड़ की राशि का बुक-बिल्ट इश्यू है, इसमें पूरी तरह से 28.8 लाख शेयरों की नई समस्या शामिल है। सनलाइट रीसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज के आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 100 रुपये से 105 रुपये प्रति शेयर के बीच निर्धारित किया गया है। हेम सिक्योरिटीज लिमिटेड IPO के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर के रूप में कार्यरत है, जबकि कैमियो कॉर्पोरेट सर्विसेज लिमिटेड को रजिस्ट्रार के रूप में नियुक्त किया गया है। हेम फिनलीज सनलाइट रीसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज IPO के लिए मार्केट मेकर है।

3. Positron Energy IPO: पोजीट्रान एनर्जी आईपीओ 12 अगस्त से 14 अगस्त तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुला रहेगा। इस बुक-बिल्ट इश्यू का मूल्य ₹51.21 करोड़ है। इस ऑफर में 20.48 लाख शेयरों की नई इश्यू शामिल है, जिसमें बिक्री कंपोनेंट के लिए कोई ऑफर नहीं है। पोजीट्रान एनर्जी IPO का प्राइस बैंड ₹238 और ₹250 प्रति शेयर के बीच सेट किया गया है। बीलाइन कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड IPO के लिए बुक-रनिंग लीड मैनेजर के रूप में कार्य कर रहा है, जबकि लिंक इंटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड रजिस्ट्रार के रूप में कार्य करता है। स्प्रेड एक्स सिक्योरिटीज पोजीट्रान एनर्जी IPO के लिए मार्केट मेकर है।

4. Solve Plastic Products IPO: सॉल्व प्लास्टिक प्रोडक्ट्स IPO 13 अगस्त, 2024 से 16 अगस्त, 2024 तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुला रहेगा। यह IPO कुल ₹11.85 करोड़ का एक निश्चित वैल्यू इश्यू है। इसमें 13.02 लाख नए शेयर जारी किए जाएंगे, जिसमें बिक्री कंपोनेंट के लिए कोई ऑफर नहीं है। सॉल्व प्लास्टिक प्रोडक्ट्स के लिए IPO की कीमत ₹91 प्रति शेयर निर्धारित की गई है। फिनशोर मैनेजमेंट सर्विसेज लिमिटेड सॉल्व प्लास्टिक प्रोडक्ट्स IPO के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर के रूप में कार्य कर रहा है, जिसमें इंटीग्रेटेड रजिस्ट्री मैनेजमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड पेशकश के लिए रजिस्ट्रार के रूप में कार्य कर रहा है। ब्लैक फॉक्स फाइनेंशियल सॉल्व प्लास्टिक प्रोडक्ट्स IPO के लिए मार्केट मेकर है.

5. Broach Lifecare Hospital IPO: ब्रोच लाइफकेयर हॉस्पिटल IPO 13 अगस्त से 16 अगस्त तक सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध होगा। यह IPO कुल ₹4.02 करोड़ का एक फिक्स्ड-प्राइस इश्यू है। इसमें 16.08 लाख शेयरों की नई समस्या और बिना किसी अतिरिक्त वैल्यू के बिक्री के लिए ऑफर शामिल है। ब्रोच लाइफकेयर अस्पताल के लिए IPO की कीमत ₹25 प्रति शेयर तय की गई है। फेडेक्स सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड पेशकश के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर के रूप में काम कर रहा है, जबकि केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड रजिस्ट्रार है। आफ्टरट्रेड ब्रोकिंग ब्रोच लाइफकेयर हॉस्पिटल IPO के लिए मार्केट मेकर है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top